ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशनया ब्वायफ्रेंड मिलते ही गिरगिट की तरह बदल गई गर्लफ्रेंड, दोस्त के साथ मिलकर पुराने प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट

नया ब्वायफ्रेंड मिलते ही गिरगिट की तरह बदल गई गर्लफ्रेंड, दोस्त के साथ मिलकर पुराने प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट

यूपी के बिजनौर जिले में हुई हत्या की एक वारदात ने सनसनी फैला दी है। पुलिस ने हत्या के आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में जो बताया सुनकर रोंगहटे ही खड़े हो गए।

नया ब्वायफ्रेंड मिलते ही गिरगिट की तरह बदल गई गर्लफ्रेंड, दोस्त के साथ मिलकर पुराने प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट
Dinesh Rathourहिटी।,हापुड़ बिजनौरTue, 04 Oct 2022 08:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बिजनौर जिले में हुई हत्या की एक वारदात ने सनसनी फैला दी है। पुलिस ने हत्या के आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में जो बताया सुनकर रोंगहटे ही खड़े हो गए। दरअसल गांव धनौरा के पास हाईवे पर छह दिन पूर्व हुई बिजनौर के युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो युवक और एक युवती को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार युवती ने बताया कि बदनाम करने की धमकी मिलने पर उसने ब्वायफ्रेंड व उसके दोस्त के साथ मिलकर पहले ब्वायफ्रेंड की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपियों के पास से कार, चार मोबाइल फोन व चाकू बरामद किए हैं।

पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है। 29 सितंबर को गांव धनौरा के पास ऋषिपाल निवासी दरियापुर बिजनौर की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। मंगलवार को घटना का खुलासा करते हुए देहात पुलिस ने युवती सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एसपी दीपक भूकर ने बताया कि मृतक के नंबर की काल डिटेल ने पूरे घटनाक्रम का पटाक्षेप कर दिया। पुलिस ने ज्योति निवासी गांव बास्टा, जिला बिजनौर, मोहम्मद शुऐब व तारिक अंसारी निवासी कस्बा चांदपुर बिजनौर को गिरफ्तार किया है। 

एसपी ने बताया कि ज्योति व ऋषिपाल में डेढ़ वर्ष से दोस्ती थी। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। इसी बीच ज्योति की दोस्ती शुऐब से हो गई। नया ब्वायफ्रेंड मिलते ही गर्लफ्रेंड गिरगिट की तरह बदल गई। इसके बाद ज्योति ने ऋषिपाल से दूरी बनानी शुरू कर दी। ऋ्रषिपाल को यह नागवार गुजरा तो उसने बदनाम करने की धमकी देनी शुरू कर दी, जिस पर ज्योति ने यह बात शुऐब को बताई, इसके बाद दोनों ने मिलकर ऋषिपाल की हत्या की साजिश रची। 

ज्योति ने फोन कर ऋषिपाल को दिल्ली बुलाया। इसी बीच प्लान के मुताबिक, शुऐब और उसका दोस्त तारिक भी कार से दिल्ली पहुंच गए। तीनों ने मिलकर पहले ऋषिपाल को नशीला पदार्थ पिलाया। फिर कार से उसे हापुड़ में मेरठ बाईपास के पास धनौरा गांव लेकर आए, जहां उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसपी ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का इनाम दिया है।

ज्योति मेरठ में थी नर्स

ज्योति पिछले 8 महीने से मेरठ में एक निजी नर्सिंग होम में नर्स थी। किराए के मकान में रहती थी। शुऐब व ज्योति के बीच पारिवारिक संबंध हैं। लेकिन कुछ समय से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग हो गए थे।
 

epaper