ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशMLA बनकर घूम रहा था पूर्व चेयरमैन का भतीजा, पकड़ा गया पूर्व विधायक के फर्जी पास के साथ 

MLA बनकर घूम रहा था पूर्व चेयरमैन का भतीजा, पकड़ा गया पूर्व विधायक के फर्जी पास के साथ 

पूर्व विधायक अमनमणि त्रिपाठी का पास लगाकर शहर में घूम रहे नौतनवां के पूर्व चेयरमैन कलीम उर्फ गुड्डू खान के भतीजे की कार को सोमवार की शाम एसपी सिटी ने कलेक्ट्री के पास पकड़ लिया। पास फर्जी है।

MLA बनकर घूम रहा था पूर्व चेयरमैन का भतीजा, पकड़ा गया पूर्व विधायक के फर्जी पास के साथ 
Ajay Singhवरिष्ठ संवाददाता,गोरखपुरTue, 20 Feb 2024 09:34 AM
ऐप पर पढ़ें

MLA's fake pass on car: पूर्व विधायक अमनमणि त्रिपाठी का पास लगाकर शहर में घूम रहे नौतनवां के पूर्व चेयरमैन कलीम उर्फ गुड्डू खान के भतीजे की कार को सोमवार की शाम एसपी सिटी ने कलेक्ट्री के पास पकड़ लिया। पूछताछ और जांच में पता चला कि पास फर्जी है। एसपी सिटी के निर्देश पर कैंट थाना पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया। उसमें बैठे परिवार के सदस्यों को घर पहुंचाने के बाद सीज कर दिया।

सोमवार की शाम पांच बजे एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई दीवानी कचहरी में सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लेने गए थे। दक्षिणी गेट के पास सड़क पर खड़ी कार पर उनकी नजर पड़ी तो उस पर पूर्व विधायक का पास लगा होने के साथ ही हाईकोर्ट लिखा था। जांच करने पर पता चला कि नौतनवां के पूर्व चेयरमैन कलीम उर्फ गुड्डू खान के भतीजे आकिब की कार है। पूछने पर उसने खुद को पूर्व विधायक का करीबी बताकर बचने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया।

पांच लोगों की गाड़ी पहले पकड़ चुकी है पुलिस
13 फरवरी को सहनजवां के पूर्व पूर्व विधायक जीएम सिंह के बेटे समेत चार लोगों को पुलिस ने विधायक का फर्जी व वैधता खत्म हो चुके पास के साथ पकड़ा था।एक युवक को रामगढ़ताल थाना पुलिस ने जेल भेजा था। 18 फरवरी को देवरिया-कुशीनगर के विधान परिषद सदस्य डा.रतनपाल सिंह के भतीजे की कार को कैंट थाना पुलिस ने सीज किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें