ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअवैध संबंध में भतीजे ने खाया जहर, घबराई चाची ने भी लगाई फांसी 

अवैध संबंध में भतीजे ने खाया जहर, घबराई चाची ने भी लगाई फांसी 

यूपी के कानपुर में अवैध संबंध में भतीजे ने जहर खा लिया। इधर, भतीजे की मौत से घबराई महिला ने भी घर में फांसी लगा ली। लोगों ने खेत में दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था।

अवैध संबंध में भतीजे ने खाया जहर, घबराई चाची ने भी लगाई फांसी 
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,कानपुरSun, 26 May 2024 07:18 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर के सचेंडी में अवैध संबंध के चलते शुक्रवार शाम बाजार आई चाची को पीटने के बाद युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। इधर, भतीजे की मौत से घबराई महिला ने भी घर में फांसी लगा ली। ग्रामीणों के मुताबिक, दोनों के बीच अवैध संबंध थे। कुछ समय पहले लोगों ने खेत में दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था। आरोप है कि युवक चाची पर बातचीत का दबाव बनाता था।

सचेंडी के गांव निवासी 32 वर्षीय युवक पत्नी और पांच बेटों संग रह रहा था। पड़ोस में उसके बड़े भाई का परिवार भी रहता है। परिजनों के मुताबिक, शुक्रवार शाम युवक काम पर गया था। उसकी पत्नी बच्चों के कपड़े खरीदने सचेंडी बाजार गई थी। तभी 35 वर्षीय उसका भतीजा वहां पहुंचा। कुछ कहासुनी के बाद सरे बाजार चाची की पिटाई कर दी और वहां से फरार हो गया। घर पहुंची महिला ने देर शाम पति को घटना की जानकारी दी। युवक ने भतीजे की तलाश शुरू की तो वह अचेत अवस्था में खेत पर मिला। परिजन उसे बिधनू सीएचसी ले गए, जहां मृत घोषित कर दिया गया। परिजनों के मुताबिक, उसने जहर खाकर जान दी है। इधर, महिला ने भी देर रात घर में फांसी लगा ली। इंस्पेक्टर जसवंत सिंह के मुताबिक, कार्रवाई की जा रही है।