ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपड़ोसी किराएदार भगा ले गया प्रेमिका को, घर से बाहर था पति, लौटा तो रह गया दंग 

पड़ोसी किराएदार भगा ले गया प्रेमिका को, घर से बाहर था पति, लौटा तो रह गया दंग 

यूपी के फिरोजाबाद जिले में पति के बाहर जाने पर पड़ोसी किराएदार महिला प्रेमिका को भगा ले गया। पति वापस घर लौटा तो पत्नी की काफी तलाश की पर वह नहीं मिली।

पड़ोसी किराएदार भगा ले गया प्रेमिका को, घर से बाहर था पति, लौटा तो रह गया दंग 
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,फिरोजाबादSun, 10 Dec 2023 12:22 PM
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद में पड़ोसी किराएदार और एक महिला में पहले दोस्ती हुई। बात बढ़ी तो दोस्ती मोहब्बत में बदल गई। बीते दिन पति के बाहर जाने पर पड़ोसी किराएदार महिला प्रेमिका को भगा ले गया। पति वापस घर लौटा तो पत्नी की काफी तलाश की पर वह नहीं मिली। बात खुली तो पति के होश उड़ गए। पति ने युवक के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। थाना उत्तर के मोहल्ला कौशल्या नगर में एक युवक किराए के मकान में रहता है। इस मकान में कमल पुत्र पूरन सिंह भी किराए पर रहता है। वह युवक की पत्नी से बातचीत करने लगा। उसने युवक की पत्नी से प्रेम संबंध बना लिए।

महिला का पति 7 दिसंबर को घर पर नहीं था। तभी कमल उसकी पत्नी को बहला फुसला कर अपने साथ भगा ले गया। जब युवक घर पर लौटा तो पत्नी और किराएदार गायब थे। उसने काफी जगह तलाशा लेकिन दोनों का कोई पता नहीं चला। बाद में थाने पहुंचकर घटना की नामजद रिपोर्ट कराई। युवक ने कमल पुत्र पूरन सिंह के नाम रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 366 में रिपोर्ट दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है।   
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें