ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपड़ोसी ने दी थी जान से मारने की धमकी, पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

पड़ोसी ने दी थी जान से मारने की धमकी, पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

सोनभद्र के बभनी थाना क्षेत्र के अरझट गांव में सोमवार की सुबह एक 20 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटकता मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के पिता ने पड़ोसी पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

पड़ोसी ने दी थी जान से मारने की धमकी, पेड़ से लटकता मिला युवक का शव
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,बभनी (सोनभद्र)Mon, 15 Aug 2022 03:18 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोनभद्र के बभनी थाना क्षेत्र के अरझट गांव में सोमवार की सुबह एक 20 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटकता मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर सीओ दुद्धी, प्रभारी निरीक्षक बभनी तथा सब इंस्पेक्टर घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक के पिता ने पड़ोसी पर कुछ समय पहले जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार अरक्षट के सुंदर लाल के 20 वर्षीय बेटे विमलेश कुमार का शव सोमवार की सुबह घर से पांच सौ मीटर दूर पलाश के पेड़ से लटकता मिला। युवक के पिता ने बताया कि पड़ोस के गांव के एक व्यक्ति ने बेटे को मारने की धमकी दी थी। पिता ने हत्या कि आशंका जताई है।

हालांकि पुलिस अपने स्तर से घटना की पड़ताल में जुटी है। घटना की जानकारी होते ही सीओ दुद्धी आशीष मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह तथा सब इंस्पेक्टर मेराज खां मौके पर पहुंच गये। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें