ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया कोर्ट में हुई पेश, फाइनल रिपोर्ट पर प्रोटेस्ट दाखिल करने के लिए मांगा समय

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया कोर्ट में हुई पेश, फाइनल रिपोर्ट पर प्रोटेस्ट दाखिल करने के लिए मांगा समय

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दकी शनिवार को कोर्ट में पेश हुई। दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मामले में पुलिस द्वारा लगाई गई फाइनल रिपोर्ट पर प्रोटेस्ट दाखिल करने के लिए उन्होंने समय मांगा है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया कोर्ट में हुई पेश, फाइनल रिपोर्ट पर प्रोटेस्ट दाखिल करने के लिए मांगा समय
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मुजफ्फरनगरSat, 07 Oct 2023 09:58 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दकी शनिवार को कोर्ट में पेश हुई। छेड़छाड़ के मामले में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मामले में पुलिस द्वारा लगाई गई फाइनल रिपोर्ट पर उन्होंने प्रोटेस्ट दाखिल करने के लिए कोर्ट से समय मांगा। पॉक्सो कोर्ट ने सुनवाई के लिए 7 नवंबर तक का समय दिया है। फिल्म अभिनेता की पत्नी ने साल 2020 ने मुंबई के वर्सोवा थाने में पति व अन्य ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जो बाद में बुढ़ाना थाने को ट्रांसफर कर दी गई थी।

विशेष लोक अभियोजक प्रदीप बालियान ने बताया कि 27 जुलाई 2020 को फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने मुंबई के वर्सोवा थाने में बेटी से छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था। आरोप था कि फिल्म अभिनेता और उनके पति नवाजुद्दीन के भाई मिनाजुद्दीन ने उसकी बेटी से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसके देवर फैजुद्दीन व अयाजुद्दीन ने उसके साथ मारपीट की। सास मेहरुनिसा व पति नवाजुद्दीन ने उसे धमकाते हुए मामले में चुप रहने को कहा था। घटनास्थल बुढ़ाना क्षेत्र का होने के कारण यह मामला वर्सोवा थाने से बुढ़ाना थाने पर ट्रांसफर कर दिया गया था। इस मामले में नवाजुद्दीन समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। 

बुढ़ाना पुलिस ने मामले में सभी को क्लीन चिट देते हुए विशेष पॉक्सो कोर्ट में फाइनल रिपोर्ट दाखिल की थी। इस मामले की सुनवाई पॉक्सो कोर्ट के न्यायाधीश रितेश सचदेवा कर रहे थे। उन्होंने पुलिस द्वारा दाखिल की गई फाइनल रिपोर्ट में वादिया को अपना जवाब दाखिल करने के लिए आदेश दिए थे। शनिवार को आलिया अपने अधिवक्ता के साथ पॉक्सो कोर्ट में पहुंची। उन्होंने पुलिस द्वारा दाखिल की गई फाइनल रिपोर्ट के खिलाफ प्रोटेस्ट दाखिल करने के लिए समय मांगा है। आलिया के अधिवक्ता ने कोर्ट में एक अर्जी दाखिल की। कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई के लिए 7 नवंबर तक का समय दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें