ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें बरकरार? कोर्ट ने एफआर अभी नहीं मानी, क्लीन चिट मामले में नोटिस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें बरकरार? कोर्ट ने एफआर अभी नहीं मानी, क्लीन चिट मामले में नोटिस

छेड़छाड़ व मारपीट के मामले में फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी व उसके परिवार को क्लीन चिट देने के मामले में कोर्ट ने फिल्म अभिनेता की पत्नी एवं वादी को पेश होने के लिए नोटिस जारी किया गया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें बरकरार? कोर्ट ने एफआर अभी नहीं मानी, क्लीन चिट मामले में नोटिस
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,मुजफ्फरनगरTue, 19 Sep 2023 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

छेड़छाड़ व मारपीट के मामले में फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी व उसके परिवार को क्लीन चिट देने के मामले में कोर्ट ने फिल्म अभिनेता की पत्नी एवं वादी को कोर्ट में पेश होने के लिए नोटिस जारी किया है। पॉक्सो कोर्ट ने आगामी सात अक्टूबर को कोर्ट में पेश होकर जवाब दाखिल करने के आदेश दिए हैं। बुढ़ाना पुलिस द्वारा दी गयी एफआर को अभी तक कोर्ट ने मंजूर नहीं किया है। विशेष लोक अभियोजक प्रदीप बालियान ने बताया कि 27 जुलाई 2020 को फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने बुढ़ाना  थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि वर्ष 2012 में नवाजुद्दीन व उसके परिवार के लोगों ने उसकी बेटी से छेड़छाड़ व मारपीट की थी।

पुलिस ने आलिया की तहरीर पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मेहरुनिशा, भाई फैजुद्दीन, आयजुद्दीन, मिनाजुद्दीन को आरोपी बनाते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। नामजद सभी आरोपियों को हाईकोर्ट से जमानत मिल गयी थी। उसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच के बाद सभी को क्लीनचिट देते हुए फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी। 
विशेष पॉक्सो कोर्ट ने पुलिस द्वारा दाखिल एफआर को अभी तक स्वीकार नहीं किया है।

न्यायाधीश रितिष सचदेवा की कोर्ट में पुलिस द्वारा दाखिल की गई फाइनल रिपोर्ट के मामले में वादिया आलिया प्रोटेस्ट के लिए विशेष पॉक्सो अदालत में पेश नहीं हुई। मंगलवार को फिर से कोर्ट ने प्रोटेस्ट के अवसर के लिए वादिया को नोटिस जारी कर पुलिस द्वारा दाखिल की गयी। फाइनल रिपोर्ट के मामले में जवाब दाखिल करने के आदेश दिए है। कोर्ट ने उन्हें सात अक्टूबर को पेश होकर जबाव दाखिल करने के आदेश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें