ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभाजपा प्रत्याशी का समर्थन करने वाले नवाब काजिम अली को कांग्रेस ने पार्टी से निकाला

भाजपा प्रत्याशी का समर्थन करने वाले नवाब काजिम अली को कांग्रेस ने पार्टी से निकाला

रामपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना का समर्थन करने वाले नवाब काजिम अली को कांग्रेस ने पार्टी से निकाल दिया है।

भाजपा प्रत्याशी का समर्थन करने वाले नवाब काजिम अली को कांग्रेस ने पार्टी से निकाला
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,रामपुरThu, 01 Dec 2022 04:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रामपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना का समर्थन करने वाले नवाब काजिम अली को कांग्रेस ने पार्टी से निकाल दिया है। पूर्व विधायक श्याम किशोर शुक्ला ने बताया कांग्रेस नेता नवाब काजिम अली को पार्टी ने छह साल के निकाल दिया है। बतादें कि रामपुर में भाजपा और सपा की सीधी टक्कर है। यहां कांग्रेस और बसपा ने उपचुनाव से दूरी बना रखी है। काजिम अली की आजम खान से सियासी दुश्मनी भी मानी जाती है।

यही कारण है कि काजिम ने सपा प्रत्याशी को हराने के लिए पूरी जोर आजमाइश में जुटे हैं। इसी के चलते कांग्रेस के काजिम ने भजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना का खुलकर समर्थन किया था। भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेनाब बीती शुक्रवार देर रात पूर्व मंत्री नवेद मियां के आवास नूर महल पहुंचे थे।

गन्ना विकास परिषद के पूर्व चेयरमैन बाबर अली खां समेत नवेद मियां के तमाम समर्थक भी वहां मौजूद थे। लगभग दो घंटे तक हुई चर्चा के बाद नवेद मियां ने आकाश सक्सेना के समर्थन की घोषणा कर दी। देर रात्रि इस मुलाकात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थीं। पूर्व मंत्री ने पीआरओ काशिफ खां ने नूर महल में हुई इस मुलाकात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि रामपुर के विकास और भाईचारे के लिए नवेद मियां ने आकाश सक्सेना को समर्थन दिया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें