Navjot singh Sidhu says BJP government cheated the people of the country - BJP सरकार ने देश की जनता के साथ धोखा किया : नवजोत सिद्धू DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BJP सरकार ने देश की जनता के साथ धोखा किया : नवजोत सिद्धू

navjot singh sidhu  manoj kumar     ht   photo

पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि भाजपा सरकार ने पूरे देश की जनता के साथ छल किया है। भाजपा ने अच्छे दिन लाने की बात कही थी लेकिन आज तक अच्छे दिन नहीं आए। सिद्धू अमेठी के जगदीशपुर में गुरूवार शाम को जन सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बड़े उद्योगपतियों के अच्छे दिन जरूर आ गये हैं। कारोबारियों ने करोडों का घोटाला किया है और वह सब फरार हो गए। सरकार चुप है। उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नही हो रही है क्योंकि सब गुजरात के हैं। 

सिद्धू ने कहा कि कालाधन लाने की मोदी बड़ी बड़ी बातें करते थे, वह भी नहीं आया, कहां है काला धन? उन्होंने कहा कि दो करोड़ युवाओं को हर साल रोजगार देने का वादा मोदी ने किया था पर दो लोगों को भी रोजगार नही मिला। उन्होंने दावा किया कि अमेठी का विकास सिर्फ कांग्रेस ने ही किया है। आज पेट्रोलियम इंस्टीट्यूट, एचएएल, बीएचईएल, इन्दिरा गांधी उड़ान अकादमी यह सब कांग्रेस की देन हैं भारतीय जनता पार्टी ने अमेठी का विकास चोरी किया है। मोदी देश का विकास करने में भी विफल रहे है। उन्होंने कहा कि अमेठी की जनता इस बार सांसद नहीं एक प्रधानमंत्री को चुनने जा रही हैं।

किसान के खेत भी तो सुरक्षित रखिए, यह भी राष्ट्रवाद है : प्रियंका गांधी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Navjot singh Sidhu says BJP government cheated the people of the country