ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशजो हमारे नहीं हुए वो उनके क्या होंगे? भाकियू के विभाजन होने पर बोले नरेश टिकैत

जो हमारे नहीं हुए वो उनके क्या होंगे? भाकियू के विभाजन होने पर बोले नरेश टिकैत

भाकियू सुप्रीमो चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि हमने सबको सम्मान दिया है, लेकिन हमें धोखा मिला है। हम रहे या ना रहे हमें कोई गद्दार नहीं कहेगा। केन्द्र हो या प्रदेश सरकार संगठन को तोड़ने का काम कर रही है।

जो हमारे नहीं हुए वो उनके क्या होंगे? भाकियू के विभाजन होने पर बोले नरेश टिकैत
Dinesh Rathourबिजनौर, संवाददाता। Sat, 21 May 2022 09:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने पत्रकारवार्ता में कहा कि सरकार संगठन को खड़ा कर रही है, लेकिन जो हमारे नहीं हुए वो उनके क्या होंगे? नरेश टिकैत ने कहा कि हमने जिसे सहयोग दिया उसने ही हमारे साथ धोखा किया। इन्हें जनता माफ नहीं करेंगी। किसान ऐसे संगठनों के नहीं हमारी भाकियू के साथ है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने साफ कहा कि हमने भाजपा के खिलाफ वोट दिया था।

शनिवार को राज मिलन बैंक्वेट हाल में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाकियू सुप्रीमो चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि हमने सबको सम्मान दिया है, लेकिन हमें धोखा मिला है। हम रहे या ना रहे हमें कोई गद्दार नहीं कहेगा। केन्द्र हो या प्रदेश सरकार संगठन को तोड़ने का काम कर रही है, लेकिन हमारा संगठन मजबूत है। किसानों की अनदेखी बर्दाश्त नहीं होगी। असली भाकियू सवाल पर बोले कि असली संगठन को जनता तय करेगी। संगठन को चुनने का हक जनता का है। भाकियू के विभाजन पर कहा कि बड़ा परिवार है, हर किसी के विचार नहीं मिलते। गठवाला खाप से कोई मतभेद नहीं होने की बात भी उन्होंने कही 

आजाद किसान यूनियन ने भाकियू में की वापसी

आजाद किसान यूनियन की भाकियू में वापसी हो गई है। भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के सामने आकियू का भाकियू में विलय हो गया है। भाकियू भानू के जिलाध्यक्ष नरेश प्रधान भी अपनी टीम के साथ भाकियू में शामिल हो गए हैं। चौधरी नरेश टिकैत ने किसानों की लड़ाई मजबूती से लड़ने की बात कही है। भारतीय किसान यूनियन सुप्रीमो चौधरी नरेश टिकैत शनिवार को राजमिलन बैंक्वेट हॉम पहुंचे। वहां आजाद किसान यूनियन का भाकियू में विलय हुआ। आकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी राजेन्द्र सिंह ने भाकियू में आकियू के विलय की घोषणा की। 


 

epaper