ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनरेश त्यागी हत्याकांड: विधायक ने पुलिस की थ्यौरी को नकारा, कहा-हमारी कोई थ्यौरी ही नहीं

नरेश त्यागी हत्याकांड: विधायक ने पुलिस की थ्यौरी को नकारा, कहा-हमारी कोई थ्यौरी ही नहीं

करीब सवा महीने पहले हुई नरेश हत्याकांड में मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी ने मंगलवार की देर रात प्रेस कांफ्रेंस की। इसमें उन्होंने पुलिस की थ्यौरी को नकारते हुए कहा कि पुलिस दबाव और जल्दबाजी में...

नरेश त्यागी हत्याकांड: विधायक ने पुलिस की थ्यौरी को नकारा, कहा-हमारी कोई थ्यौरी ही नहीं
वरिष्ठ संवाददाता,गाजियाबादWed, 18 Nov 2020 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

करीब सवा महीने पहले हुई नरेश हत्याकांड में मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी ने मंगलवार की देर रात प्रेस कांफ्रेंस की। इसमें उन्होंने पुलिस की थ्यौरी को नकारते हुए कहा कि पुलिस दबाव और जल्दबाजी में मामले का गलत खुलासा करना चाहती है। उधर, मामले की जांच से जुड़े अधिकारियों ने कहा कि अभी तक पुलिस की कोई थ्यौरी ही नहीं है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और जब भी मामला खुलेगा, बिल्कुल सही खुलेगा।

विधायक अजीत पाल त्यागी ने राजनगर सेक्टर तीन स्थित अपने आवास पर बुलाई प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि सिहानी गांव के रहने वाले एक बदमाश मिंटू त्यागी के बयान के अधार पर पुलिस ने हिन्दू युवा वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष जितेंद्र त्यागी को हिरासत में लिया है और पुलिस यह दावा कर रही है कि जितेंद्र त्यागी ने इस वारदात को कराया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनकी जितेंद्र त्यागी से मुलाकात कराई, उन्होंने वारदात के संबंध में जितेंद्र त्यागी से पूछताछ भी की। इसमें उसने यह तो कबूल किया कि वारदात उसी ने कराई है, लेकिन यह नहीं बता पाया कि वारदात में शूटर कौन है।

पूछने पर बताया कि इसकी जानकारी ‘भैया’ को है। प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद नरेश त्यागी के बेटे अभिषेक ने जितेंद्र के कबूलनामे पर सवाल उठाया है। उधर, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने इस प्रकरण पर सीधा सीधा कुछ भी कहने से इंकार किया। बताया कि इस मामले में पुलिस अधीक्षक प्रथम, संबंधित क्षेत्राधिकारी एवं विवेचक को साक्ष्यों के आधार पर निष्पक्ष विवेचना के आदेश दिए गए हैं और साक्ष्यों के क्रम में ही विवेचना संपादित करने के लिए कहा गया है।

गौरतलब है कि विधायक के पिता राजपाल त्यागी ने भी नौ नवंबर को एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी। इसमें उन्होंने 8 अक्टूबर को  उनके साले नरेश त्यागी की हत्या के मामले में अपने विधायक बेटे अजीत पाल त्यागी पर अपने  बड़े को फंसाने के आरोप लगाए थे। बताया जा रहा है कि विधायक ने यह प्रेस कांफ्रेंस उन्हीं आरोपों का काउंटर करने के लिए बुलाई। इसमें विधायक बार बार कहते रहे कि वह किसी कीमत पर गलत केस नहीं खुलने देंगे। इसके लिए वह किसी भी स्तर तक जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें