ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशथप्पड़ मारने के बाद चौतरफा घिरे नाना पाटेकर ने मांगी माफी, वीडियो जारी कर बताया क्यों ऐसा हो गया

थप्पड़ मारने के बाद चौतरफा घिरे नाना पाटेकर ने मांगी माफी, वीडियो जारी कर बताया क्यों ऐसा हो गया

वाराणसी में शूटिंग के दौरान सेल्फी लेने पहुंचे किशोर को थप्पड़ मारने के बाद चौतरफा घिरे अभिनेता नाना पाटेकर ने माफी मांग ली है। उन्होंने उस किशोर से भी मिलकर माफी मांगने की बात कही है।

थप्पड़ मारने के बाद चौतरफा घिरे नाना पाटेकर ने मांगी माफी, वीडियो जारी कर बताया क्यों ऐसा हो गया
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,वाराणसीThu, 16 Nov 2023 12:17 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में शूटिंग के दौरान बुधवार को सेल्फी लेने पहुंचे एक किशोर को थप्पड़ मारने पर अभिनेता नाना पाटेकर चौतरफा घिर गए हैं। सिर्फ सेल्फी लेने की कोशिश करने पर किशोर को थप्पड़ मारते नाना पाटेकर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हंगामा मच गया। नाना को इंस्ट्राग्राम से लेकर एक्स तक पर ट्रोल किया जाने लगा। काशीवासियों की तरफ से भी उनके खिलाफ मुखर आवाज गूंजने लगी। इस पर देर शाम नाना खुद सामने आए और वीडियो जारी कर थप्पड़ मारने पर माफी मांगी। उस किशोर को भी खोजकर माफी मांगने की बात कही। यही नहीं, यह भी बताया कि ऐसा किन परिस्थितियों में हो गया है। 

वाराणसी में कई दिनों से हिंदी फिल्म ‘जर्नी’ की शूटिंग चल रही है। बुधवार को दशाश्वमेध घाट के पास मार्केट में शूटिंग हो रही थी। इसी दौरान एक किशोर नाना पाटेकर के करीब पहुंचकर सेल्फी लेने की कोशिश करता है। नाना उसे पीछे से जोर से थप्पड़ मारते हैं। पास खड़ा एक आदमी उस किशोर की गर्दन पकड़ कर उसे दूर ले जाता है। इसका वीडियो वायरल होते ही नाना के खिलाफ तरह तरह के कमेंट आने लगे।

VIDEO: सेल्फी लेने पहुंचे किशोर को नाना पाटेकर ने मारकर भगाया

काशी के कई मानिंद लोगों ने भी नाना की हरकत का विरोध किया। पूर्व आईजी अमिताभ ठाकुर ने तो विरोध जताते हुए नाना पाटेकर पर एफआईआर की मांग कर दी। विरोध बढ़ता देख बुधवार की रात नाना पाटेकर ने माफी मांगी और पूरी स्थिति क्लीयर की। 

नाना ने कहा कि जो वीडियो वायरल हो रहा है उस तरह का सिक्वेंस हमारी फिल्म का हिस्सा है। फिल्म में मैंने एक हैट पहनी है और एक बंदा पीछे से कहता है कि ए बुढ़उ टोपी बेचनी है क्या। वो आता है तो मैं उसे पकड़ता हूं मारता हूं। कहता हूं कि तमीज से पेश आओ। वह भाग जाता है। एक रिहर्सल हम कर चुके थे। निर्देशक अगली रिहर्सल के लिए कहते हैं। इसी बीच वीडियो में दिख रहा बच्चा आ जाता है। हमें तो पता ही नहीं चलता कि कौन है। मैंने सीन के हिसाब से उसे एक थप्पड़ मार दिया और कहा कि बदतमीजी मत करो और यहां से निकलो। 

बाद में पता चला हमारा बंदा नहीं है
हमें बाद में पता चला कि यह हमारा बंदा नहीं है। हम उसे बुलाने जा रहे थे, लेकिन वह भाग गया। जो वीडियो वायरल हो रहा है शायद उसके दोस्त ने शूट किया है। हालांकि हमने कभी किसी को फोटो के लिए मना नहीं किया है। हजारों फोटो हमने यहां भी खींचे हैं। यहां इतनी भीड़ रहती है। मार्केट में सीन हो रहा था। हमें पता नहीं कि वह अचानक कैसे आ गया। यह गलती से हो गया है। हमने अपना बंदा समझ कर यह कर दिया है।

कहा कि हम किसी को इस तरह से मारते नहीं है। अगर गलतफहमी हुई है तो माफ कर दो। हम ऐसे कभी किसी को मारते नहीं हैं। चाहे काशीवासी हों या कोई और सभी ने बहुत प्यार दिया है। हम इस तरह की हरकत नहीं करेंगे। हम तो चाहते हैं कि उस बच्चे के सामने जाकर माफी मांग लें। हम उसे खोजते रहे लेकिन वह भाग गया। उसे कोई खोज दे तो हम उससे माफी मांगेंगे। वह डर के मारे भाग गया है। वो रिहर्सल के बीच आ गया इसलिए ऐसा हो गया। मुझे माफ कर दो। हम ऐसा करते नहीं हैं। 

निर्देशक बोले, फिल्म का सीन
इससे पहले फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा कि यह दृश्य हमारी फिल्म का एक शॉट है। लोगों को बिना बात का हंगामा करने की समस्या है। शर्मा ने कहा कि फिल्म में पाटेकर का किरदार डिमेंशिया से संबंधित है। उनका दिमाग परेशान है। एक आदमी उनके साथ तस्वीर खिंचवाने आता है। इसी दौरान का वह सीन है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें