ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशNamaste Trump: टाप ट्रेंड में रहा राम राम ट्रंप

Namaste Trump: टाप ट्रेंड में रहा राम राम ट्रंप

 डोनाल्ड ट्रम्प के स्वागत को लेकर ट्विटर इंडिया में टॉप पर #रामरामट्रम्प ट्रेंड हुआ। यूजर्स ने ट्विटर पर पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रम्प की गहरी दोस्ती को लेकर जमकर ट्वीट और रिट्वीट किया । यूजर्स...

Namaste Trump: टाप ट्रेंड में रहा राम राम ट्रंप
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊ। Mon, 24 Feb 2020 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

 डोनाल्ड ट्रम्प के स्वागत को लेकर ट्विटर इंडिया में टॉप पर #रामरामट्रम्प ट्रेंड हुआ। यूजर्स ने ट्विटर पर पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रम्प की गहरी दोस्ती को लेकर जमकर ट्वीट और रिट्वीट किया । यूजर्स भारत यात्रा को लेकर डोनाल्ड ट्रम्प,पीएम मोदी और सीएम योगी द्वारा किये गए ट्वीट को जमकर रिट्वीट कर रहे थे। इसके पहले आज सुबह से ही ट्विटर पर #IndiaWelcomeTrump भी नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा था जिसने वर्ल्डवाइड ट्रेंडिंग में भी अपना स्थान बनाया।

योगी ने कहा कि राम की भूमि पर आपका स्वागत 
 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प का स्वागत करते हुए लिखा कि प्रभु श्री राम की पवित्र भूमि पर आपका स्वागत है। मुझे यकीन है कि यह ऐतिहासिक यात्रा, विश्व के सबसे पुराने लोकतंत्र और सबसे बड़े लोकतंत्र के महान नेता और दो महान देशों के बीच संबंधों को और मजबूत करेगी।

 अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी दो दिवसीय भारत यात्रा के तहत अहमदाबाद के बाद आगरा पहुंचे। अहमदाबाद में उनका स्वागत प्रधानमंत्री मोदी तो आगरा में यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें