ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअयोध्या के राममंदिर को यूपी के नायब तहसीलदार ने बताया दुकानदारी, बोले- बेवकूफ मंदिर जाते हैं, VIDEO हो रहा वायरल

अयोध्या के राममंदिर को यूपी के नायब तहसीलदार ने बताया दुकानदारी, बोले- बेवकूफ मंदिर जाते हैं, VIDEO हो रहा वायरल

गाजीपुर के सेवराई तहसील में तैनात नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर ने अयोध्या के राममंदिर को दुकानदारी बताते हुए यहां तक कहा कि मंदिर में पूजा करने तो बेवकूफ लोग जाते हैं। उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

अयोध्या के राममंदिर को यूपी के नायब तहसीलदार ने बताया दुकानदारी, बोले- बेवकूफ मंदिर जाते हैं, VIDEO हो रहा वायरल
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,गाजीपुरWed, 18 Jan 2023 05:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र अयोध्या के राममंदिर को लेकर यूपी के एक नायब तहसीलदार का अजीबो-गरीब बयान सामने आया है। गाजीपुर के सेवराई तहसील में तैनात नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर ने अयोध्या के राममंदिर को दुकानदारी बताते हुए यहां तक कहा कि मंदिर में पूजा करने तो बेवकूफ लोग जाते हैं। नायब तहसीलदार का यह वीडियो ऐसे समय सामने आया है जब उन्हीं के इलाके में स्थित शक्तिपीठ के रूप में विख्यात मां कामाख्या धाम पर मंगलवार को दर्शन पूजन करने के लिए प्रदेश के सचिव के साथ मुख्य विकास अधिकारी, एसडीएम और अन्य अफसर पूजा करने पहुंचे थे। 

अधिकारियों के आगमन के कारण नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर भी मंदिर पर गए थे। मंदिर से लौटने के बाद नायब तहसीलदार तहसील मुख्यालय के पास ही देवी-देवताओं और पूजा पाठ को लेकर बेतुकी बातें बोलने लगे। इसी दौरान उनकी बातों को कुछ लोग मोबाइल में रिकॉर्ड भी करने लगे। रिकॉर्डिंग की बात पता चलने पर भी पूरी तरह निर्भिक नायब तहसीलदार ने कहा कि करने दीजिये रिकॉर्डिंग हम गलत नहीं कह रहे हैं। 

उन्होंने अपनी बेतुकी बातों को जारी रखा और कहा कि मंदिरों में पूजा करने वाले लोगों को बेवकूफ बताते हुए कहा कि मंदि और भगवान तो हम लोगों के अंदर होते हैं। मंदिर में आस्था रखने वाले लोग तो बेवकूफ हैं। अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर पर उमड़ रही भीड़ पर कहा कि डंके की चोट पर कहता हूं कि वहां तो आस्था नहीं दुकानदारी हो रही है। जो कह रहा हूं, सही कह रहा हूं। किसी से डरने वाला नहीं हूं। इतना कमजोर नहीं हूं। कहा कि मंदिर का मतलब होता है मन और दिल। 

जब देवी देवताओं को लेकर उनकी बातें हद से ज्यादा गंभीर होने लगी तो आसपास मौजूद लेखपालों ने नायब तहसीलदार को पकड़कर अंदर कमरे में ले गए। कुछ देर में ही उनकी बातों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। कई अफसरों तक उनका वीडियो भी पहुंच गया। जब  एसडीएम राजेश प्रसाद से इस बारे में पूछा गया तो कहा कि मामला संज्ञान में आया है। उच्चाधिकारियो को इस बारे में अवगत करा दिया गया है।