DA Image
8 मई, 2021|10:56|IST

अगली स्टोरी

चेयरमैन बीवी ने भ्रष्टाचार में शौहर का नहीं दिया साथ तो घर में घुसकर की मारपीट, फिर बोला तीन तलाक

यूपी के मुरादाबाद से तीन तलाक देने की खबर सुनने को मिली है। यहां पूर्व चेयरमैन शौहर ने अपनी चेयरमैन बीवी को तीन तलाक बोल दिया। शौहर पर बीवी ने उसके साथ घर में घुसकर मारपीट का भी आरोप लगाया है। चेयरमैन ने बताया कि शौहर भ्रष्टाचार के काम में साथ नहीं देने पर अक्सर उनसे मारपीट करता था। महिला की तहरीर पर शौहर समेत चार लोगों के खिलाफ भोजपुर थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। भोजपुर के धर्मपुर निवासी रहमत जहां नगर पंचायत से चेयरमैन हैं। लंबे समय से उनका विवाद शौहर शफी अहमद उर्फ बाबू पुत्र मियां जान से चल रहा है। काफी समय से दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। पिछले दिनों रहमत जहां ने एक मुकदमा पति के खिलाफ दर्ज कराया था, तब से दोनों के बीच रिश्तों में और कड़वाहट आ गई। मुकदमा वापसी के लिए शफी अहमद लगाकार पीड़िता पर दबाव बना रहा था। 

 

10 जनवरी को घर में घुसकर की मारपीट
चेयरमैन रहमत जहां ने बताया कि 10 जनवरी की रात वह घर पर अकेली थी। भाई इकबाल अली अपने घर काशीपुर गया हुआ था। इसी बीच उसका शौहर शफी अहमद, देवर जिले हसन, बहनोई नईम अहमद और शफीक निवासी भोजपुर घर में जबरन घुस आए। गाली-गलौज करते हुए मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया। इनकार करने पर लाठी-डंडो से मारपीट की। इसके बाद शौहर ने तीन तलाक दे दिया। हाथों में लाठी-डंडे लहराते हुए फरार हो गए। सूचना पाकर परिवार वाले मौके पर पहुंचे। इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने पति शफी अहमद उर्फ बाबू, जिले हसन, नईम अहमद और शफीक अहमद के खिलाफ तीन तलाक के अलावा गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

हस्ताक्षर कराकर गलत आवंटन करता था शौहर, विरोध पर करता था मारपीट
महिला ने बताया कि भोजपुर नगर पंचायत की सीट महिला के लिए आरक्षित होने की वजह से शफी अहमद ने चुनाव मैदान में उन्हें उतारा था और वह चुनाव जीत भी गईं। अब शफी अहमद के उनके हस्ताक्षर से कुछ गलत आवंटन करने लगे थे। उन्होंने शौहर के भ्रष्टाचार के काम में साथ नहीं दिया तो वह उनसे मारपीट करने लगा। इसी के चलते वह पिछले नौ महीने से शौहर से अलग रह रही हैं। पिता के साथ इलाज कराने मुरादाबाद के जिला अस्पताल पहुंची चेयरमैन ने शौहर पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके शौहर से उनकी तीसरी शादी थी, इससे पहले वह अपनी दो बीवियों को छोड़ चुका है। 

चेयरमैन से मारपीट और तीन तलाक मामले में मुरादाबाद के एसपी ग्रामीण विद्या सागर मिश्र ने बताया कि भोजपुर नगर पंचायत की अध्यक्ष रहमत जहां ने शौहर पर तीन तलाक देने, पीटने और बदसलूकी का आरोप लगाया है। एफटाईआर दर्ज कर ली गई है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:nagar panchayat bhojpur ki Chairman biwi rahmat jahan ne Corruption me nahi diya sath to former chairman husband ne bola tripal talaq in moradabad