ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशालिनी को फिजा खान बनाकर शादी करने वाले नफीस के खंगाले जा रहे बैंक अकाउंट, परिचितोंं के फोन सर्विलांस पर

शालिनी को फिजा खान बनाकर शादी करने वाले नफीस के खंगाले जा रहे बैंक अकाउंट, परिचितोंं के फोन सर्विलांस पर

यूपी के कानपुर में  धर्म परिर्वतन के मामलों की फंडिंग के साक्ष्य जुटाने के लिए एसआईटी जूही के आरोपित फैसल और जाजमऊ के नफीस के बैंक खातों को खंगालने में जुटी है। इसके साथ ही इनके कनेक्शन का...

शालिनी को फिजा खान बनाकर शादी करने वाले नफीस के खंगाले जा रहे बैंक अकाउंट, परिचितोंं के फोन सर्विलांस पर
हिन्दुस्तान टीम,कानपुर Sat, 05 Sep 2020 12:28 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के कानपुर में  धर्म परिर्वतन के मामलों की फंडिंग के साक्ष्य जुटाने के लिए एसआईटी जूही के आरोपित फैसल और जाजमऊ के नफीस के बैंक खातों को खंगालने में जुटी है। इसके साथ ही इनके कनेक्शन का पता लगाने के लिए परिवार और परिचितों के नंबर भी सर्विलांस पर लगाए गए हैं।

बर्रा से शालिनी यादव के फिजा बनने और जाजमऊ के नफीस के गोविंदनगर की युवती से निकाह कर धर्मपरिवर्तन कराने सहित अब तक नौ मामले मामले आ चुके हैं। ज्यादातर मामलों का कनेक्शन जूही लाल कॉलोनी से मिला। इसकी जांच कर रही एसआईटी के एक अधिकारी ने कहा कि अब तक की जांच में किदवईनगर और गोविंदनगर के मामलों में आरोपितों को फंडिंग की बात सामने आ रही है। इसलिए बैंक खाते खंगाले जा रहे हैं, जिससे ये पता लगाया जा सके कि इन्हें कौन सा संगठन फंडिंग कर रहा है और किस तरह से फंडिंग हो रही है। आरोपितों के मिलने-जुलने वालों और संदिग्धों के नंबर भी सर्विलांस पर लगाए गए हैं।

किशोरी के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज
नौबस्ता से अपहृत किशोरी को आरोपित शाहरुख के पास से बरामद करने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को पीड़िता के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराए। चौकी इंचार्ज योगेंद्र सोलंकी ने बताया कि बयान दर्ज हो गए हैं। बयान के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपित को जेल भेजा जा चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें