ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमदरसे के सीनियर छात्र ने 10 साल के जूनियर के साथ किया दुष्कर्म, विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी

मदरसे के सीनियर छात्र ने 10 साल के जूनियर के साथ किया दुष्कर्म, विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी

मुजफ्फरनगर में एक मदरसे में पढ़ने वाले सीनियर स्टूडेंट ने 10 साल के बच्चे के साथ जबरदस्ती कुकर्म किया। विरोध करने पर आरोपी ने छात्र की हत्या की धमकी दी।तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मदरसे के सीनियर छात्र ने 10 साल के जूनियर के साथ किया दुष्कर्म, विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मुजफ्फरनगरTue, 30 Apr 2024 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मुजफ्फरनगर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक मदरसे में पढ़ने वाले सीनियर स्टूडेंट ने 10 साल के बच्चे के साथ जबरदस्ती कुकर्म किया। विरोध करने पर आरोपी ने छात्र की हत्या की धमकी दी। डरे सहमे छात्र ने इस बात की जानकारी जब परिजनों को दी तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उन्होंने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, बच्चे को मेडिकल के लिए भेज दिया गया। 

ये घटना कोतवाली क्षेत्र के सुजडू गांव का है। यहां एक मदरसे में बच्चों के साथ व्यस्क भी पढ़ते हैं। मदरसे में गांव का दस वर्षीय बच्चा दीनी तालीम हासिल कर रहा था। इस मदरसे में हाफिज की पढ़ाई पूरी कर चुका मोहम्मद साद मदरसे में आगे की पढ़ाई कर रहा है। पुलिस ने बताया कि मदरसे की छुट्टी होने के बाद आरोपी हाफिज एक बच्चे को बहला-फुसलाकर अपने साथ सुनसान स्थान पर ले गया और जबरदस्ती उसके साथ कुकर्म किया। 

बच्चे के शोर मचाने पर आरोपी ने उसका मुंह बंद कर जान से मारने की धमकी दी। बच्चे के घर पहुंचने पर परिजनों को उसकी हालत देखकर शक हुआ। पूछताछ करने पर उसने परिजनों को मोहम्मद साद के गंदी हरकतों के बारे में बताया। बच्चे की बात सुनकर परिजन दंग रह गए। वह पीड़ित को साथ लेकर शहर कोतवाली में पहुंचे और जानकारी दी। इस पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी मोहम्मद साद को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पीड़ित को जांच के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं, ये घटना गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है।