ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमुजफ्फरनगर : प्रेमी युगल ने जनशताब्दी एक्सप्रेस के आगे कूदकर जान दी 

मुजफ्फरनगर : प्रेमी युगल ने जनशताब्दी एक्सप्रेस के आगे कूदकर जान दी 

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में नरा नदी पुल के पास रविवार को प्रेमी युगल ने जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। ट्रेन के ड्राइवर ने हादसे की जानकारी पुलिस और रेलवे स्टेशन पर दी। दोनों की...

मुजफ्फरनगर : प्रेमी युगल ने जनशताब्दी एक्सप्रेस के आगे कूदकर जान दी 
संवाददाता, मुजफ्फरनगरMon, 04 Jan 2021 05:59 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में नरा नदी पुल के पास रविवार को प्रेमी युगल ने जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। ट्रेन के ड्राइवर ने हादसे की जानकारी पुलिस और रेलवे स्टेशन पर दी। दोनों की शिनाख्त हो गई है। 

खतौली क्षेत्र के गांव वाजिदपुर निवासी युवक अपने नाना के गांव अजमतगढ़ में आता रहता था। बताया जाता है कि अजमतगढ़ की एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग हो गया। युवक एक जनवरी को अपने नाना के घर आया था। रविवार शाम को युवक और युवती परिजनों को बिना बताए घर से चले गए। नरा गांव में रेलवे ट्रैक नदी पुल के पास प्रेमी युगल ने जनशताब्दी एक्सप्रेस के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

घटना की जानकारी मिलते ही मंसूरपुर थाना प्रभारी केपी सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने आसपास के ग्रामीणों को मौके पर बुलाया। दोनों की शिनाख्त होने पर पुलिस ने उनके परिजनों को भी मौके पर बुला लिया। परिजनों ने दोनों के संबंध में पुलिस को अधिक जानकारी नहीं दी। पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। अभी इस मामले में कोई तहरीर भी नहीं आई है।

युवक-युवती की मौत की जांच की जा रही है। तहरीर आने पर उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। - कुशल पाल सिंह, थानाध्यक्ष मंसूरपुर