ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशसीएम योगी का टैटू गुदवाकर सुर्खिर्यो में आया यामीन सिद्दीकी गया जेल, जानें क्या है पूरा मामला

सीएम योगी का टैटू गुदवाकर सुर्खिर्यो में आया यामीन सिद्दीकी गया जेल, जानें क्या है पूरा मामला

सीएम योगी का टैटू गुदवाकर रातों-रात सुर्खियों में आए यामीन सिद्दीकी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार उनके ट्वीट से क्षेत्र में स्थिति बिगड़ने का और शांति भंग होने की आशंका थी।

सीएम योगी का टैटू गुदवाकर सुर्खिर्यो में आया यामीन सिद्दीकी गया जेल, जानें क्या है पूरा मामला
Shivendra Singh हिन्दुस्तान,एटाSun, 10 Jul 2022 08:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अपने सीने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का टैटू गुदवाकर रातों-रात सुर्खियों में आए यामीन सिद्दीकी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार उनके ट्वीट से क्षेत्र में स्थिति बिगड़ने का डर और शांति भंग होने की आशंका थी। इसके चलते उन पर कार्रवाई की गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार, यामीन सिद्दीकी ने रविवार को एक ट्वीट किया जिसमें उसने कस्बे के ही दो लोगों से खुद की जान का खतरा बताया था। साथ ही फेसबुक पर भी एक पोस्ट की। यामीन ने बताया कि रविवार की सुबह वह कस्बा की ही ईदगाह पर नमाज पढ़ने के लिए गया। नमाज पढ़ने के बाद लौट रहा था, तभी रास्ते में दो लोगों ने उसे घेर लिया। उन्होंने गाली देते हुए कहा कि अगर दोबारा मस्जिद के आसपास दिखाई दे दिया तो तुझे जान से मार देंगे। यामीन ने बताया कि ये दोनों दबंग प्रवृत्ति के लोग हैं। पूर्व में पुलिस को गलत सूचनाएं देकर और अफवाह उड़ाकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर चुके हैं।  

यामीन की तहरीर पर जसरथपुर पुलिस ने मामले की जांच की। इसमें सामने आया कि नमाज के दौरान कहासुनी के बाद यामीन ने ही गाली-गलौज की थी। इसके बाद पुलिस ने उसका शांतिभंग में चालान कर दिया। आपको बता दें कि बीते महीने यामीन ने शरीर पर सीएम योगी आदित्यनाथ का टैटू गुदवाया था। इसके बाद वह काफी सुर्खियों में आ गए थे। वह अपने-आप को योगी का फैन बताता था।

epaper