ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP: 'BJP को वोट दिया तो पति दे रहा तीन तलाक की धमकी', मुस्लिम महिला का आरोप

UP: 'BJP को वोट दिया तो पति दे रहा तीन तलाक की धमकी', मुस्लिम महिला का आरोप

विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट करना एक मुस्लिम महिला को भारी पड़ा। नाराज ससुरालियों ने पिटाई कर उसे घर से निकाल दिया। साथ ही तलाक दिलवाने और पुलिस में शिकायत करने पर भाई को जान से मारने की धमकी दी...

UP: 'BJP को वोट दिया तो पति दे रहा तीन तलाक की धमकी', मुस्लिम महिला का आरोप
हिन्‍दुस्‍तान,बरेली Mon, 21 Mar 2022 08:58 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट करना एक मुस्लिम महिला को भारी पड़ा। नाराज ससुरालियों ने पिटाई कर उसे घर से निकाल दिया। साथ ही तलाक दिलवाने और पुलिस में शिकायत करने पर भाई को जान से मारने की धमकी दी है।

एजाज नगर गौटिया निवासी ताहिर अंसारी की बेटी उजमा का निकाह मोहल्ले के ही तस्लीम अंसारी के साथ जनवरी 2021 को हुआ था। दोनों की लव मैरिज हुई थी। पीड़िता ने बताया कि विधानसभा चुनाव में उसने भाजपा को वोट दिया था। इस बात की भनक जब रिश्ते के मामा मौलाना तय्यब और देवर आरिफ को लगी तो उन्होंने पहले उससे पूछा कि उसने किसको वोट दिया था। महिला ने जब बताया कि उसने भाजपा को वोट दिया है तो वे भड़क गए। उन्होंने उसे पीटा। रिश्ते के मामा और देवर ने कहा कि उसने भाजपा को वोट दिया है इसलिए उसका पति उसे तलाक देगा। भाजपा सरकार रोक सके तो रोककर दिखाए। पीड़िता के पिता ताहिर अंसारी का कहना है कि वे मेहनत-मजदूरी करते है। बेटी को ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया है। वहीं, पीड़िता और परिवार के लोगों ने पुलिस से मदद मांगी है। वहीं, शौहर से इस संबंध में बात नहीं हुई।

उलमा बोले

तंजीम उलमा-ए-इस्लाम के राष्ट्रीय महासचिव मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने कहा कि सियासी पार्टियों को वोट देना संवैधानिक अधिकार है। कोई भी महिला, पुरूष किसी भी प्रत्याशी या पार्टी को वोट कर सकता है। इसको सियासी नजरिए से देखना ठीक नहीं है। ससुराली या शौहर इस बात के लिए तलाक की धमकी दे रहे हैं कि पीड़िता ने भाजपा को वोट दिया है तो यह गलत है। ससुरालियों को चाहिए कि वो पीड़िता से माफी मांगे। अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो शरीयत की नजर में गुनाहगार होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें