ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकातिल ने ट्रेन से कटकर दी जान, सुसाइड नोट में बताया किसकी की हत्या

कातिल ने ट्रेन से कटकर दी जान, सुसाइड नोट में बताया किसकी की हत्या

'मेरा नाम एजाज है, मैंने ही अनीस को मारा था। इसमें किसी का कोई दोष नहीं, सारी गलती मेरी है, इसलिए मेरी सजा मौत है'। सुसाइड नोट की ये शुरुआती लाइनें हैं। इसके साथ ही कत्ल के प्रायश्चित में...

कातिल ने ट्रेन से कटकर दी जान, सुसाइड नोट में बताया किसकी की हत्या
चंदक(बिजनौर)। हमारे संवाददाताMon, 17 Jun 2019 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

'मेरा नाम एजाज है, मैंने ही अनीस को मारा था। इसमें किसी का कोई दोष नहीं, सारी गलती मेरी है, इसलिए मेरी सजा मौत है'। सुसाइड नोट की ये शुरुआती लाइनें हैं। इसके साथ ही कत्ल के प्रायश्चित में कातिल एजाज ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। दरअसल दस दिन पहले एजाज ने अनीस को मौत के घाट उतार दिया था। एजाज के उसकी पत्नी से अवैध संबंधों थे, जिसके चलते एक हफ्ते पहले अनीस की हत्या की गई थी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया था। तब से हत्यारोपी एजाज फरार चल रहा था। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सोमवार सुबह करीब आठ बजे चंदक रेलवे स्टेशन के पास एक युवक ट्रैक पर लेट गया और गर्दन पटरी पर रख दी। मालगाड़ी के गुजरते से युवक की गर्दन धड़ से अलग हो गई। मृतक की शिनाख्त एजाज 28 वर्ष पुत्र शरीफ निवासी बुडगरा के रुप में हुई। वहीं प्लेटफार्म पर उसका बैग रखा हुआ मिला, जिसमें एजाज का मोबाइल रखा हुआ था, साथ ही एक सुसाइड नोट भी मिला। 

अनीस के बच्चों से हमदर्दी जताई

एजाज ने अपने सुसाइड नोट में कहा कि उसके मरने के बाद उसका घर अनीस के बच्चों को दे दिया जाए। जो पैसे मकान बनाने के लिए अनीस की पत्नी को दिए थे, वे भी ना लिए जाएं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें