ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ के मलिहाबाद में घर के अंदर घुसकर युवक की हत्या, क्या प्रेम है वजह?

लखनऊ के मलिहाबाद में घर के अंदर घुसकर युवक की हत्या, क्या प्रेम है वजह?

राजधानी लखनऊ में मलिहाबाद के कुशभरी गांव में हीमेश त्रिवेदी उर्फ होनू (22) की घर में घुस कर बदमाशों ने हत्या कर दी। सुबह बड़े भाई ने हीमेश का शव देख परिवार और पुलिस को सूचना दी। हीमेश के दादा ने चार...

लखनऊ के मलिहाबाद में घर के अंदर घुसकर युवक की हत्या, क्या प्रेम है वजह?
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 05 Jan 2021 05:08 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी लखनऊ में मलिहाबाद के कुशभरी गांव में हीमेश त्रिवेदी उर्फ होनू (22) की घर में घुस कर बदमाशों ने हत्या कर दी। सुबह बड़े भाई ने हीमेश का शव देख परिवार और पुलिस को सूचना दी। हीमेश के दादा ने चार लोगों के खिलाफ हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है। 

कुशभरी निवासी किसान जगदीश त्रिवेदी के तीन बेटे सोनू, टोनू और हीमेश हैं जो पिता के साथ ही खेती करते हैं। कुछ वक्त पहले जगदीश ने नया मकान बनवाया है। जिसमें वह परिवार के साथ रहते हैं। वहीं, पुराना मकान गांव में है। जहां छोटा बेटा हीमेश रात में जाकर सोता था। सोमवार रात खाना खाने के बाद हीमेश पुराने मकान पर चला गया था। मंगलवार सुबह काफी देर होने के बाद भी वह नए मकान पर नहीं आया। जिस पर जगदीश ने बडे बेटे को पुराने मकान पर भेजा।

सोनू के मुताबिक घर का दरवाजा चिपका हुआ था।जो धक्का देते ही खुल गया। नीचे वाले कमरे में हीमेश नहीं था। वह छोटे भाई को तलाशते हुए पहली मंजिल पर बने कमरे में पहुंचा। जहां हीमेश का शव औधेंमुंह पड़ा मिला और फर्श पर खून बिखरा हुआ था। भाई को खून से लथपथ देख सोनू की चीख निकल गई। हल्ला होने पर पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने जगदीश को हीमेश के साथ हुई वारदात की जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण हृदयेश कुमार ने बताया कि फोरेंसिक टीम को जांच के लिए मौके पर बुलाया गया था। हीमेश के दादा कृष्ण कुमार त्रिवेदी ने तहरीर दी है। जिसके आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। उनके मुताबिक हीमेश की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्पष्ट हो सकेगा। 

जहर देकर मारने का शक

हीमेश का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग था। इस बात की जानकारी उसके परिवार को थी। करीब दो हफ्ते से ही हीमेश पुराने मकान में जाकर सोने लगा था। मंगलवार सुबह शव मिलने के स्थान पर काफी खून बिखरा मिला था। हीमेश का चेहरा और नाखून भी नीले नजर आ रहे थे। ऐसे में जहर देकर हत्या किए जाने का अंदेशा परिवार वाले जता रहे हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें