ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमेढ़ के विवाद में हत्या, पुलिस के सामने किसान को पीट-पीट कर मार डाला

मेढ़ के विवाद में हत्या, पुलिस के सामने किसान को पीट-पीट कर मार डाला

सोमवार सुबह थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर फतेहाबाद में मेढ़ के विवाद में किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वह भी पुलिस की आंखों के सामने। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी पुलिस के सामने फरार भी हो...

मेढ़ के विवाद में हत्या, पुलिस के सामने किसान को पीट-पीट कर मार डाला
हिन्दुस्तान संवाद,कुंदरकी। मुरादाबादMon, 19 Oct 2020 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार सुबह थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर फतेहाबाद में मेढ़ के विवाद में किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वह भी पुलिस की आंखों के सामने। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी पुलिस के सामने फरार भी हो गए। एसएसपी व एसपी देहात ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने हत्यारोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए। मृतक के बेटे की तहरीर पर तीन लोगों को नामजद करते हुए चार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। देर रात तक पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ दबिश दे रही थी। 

मुरादाबाद-चन्दौसी हाईवे किनारे गांव कमालपुर फतेहाबाद  निवासी हाजी यासीन पुत्र जमील अहमद का मेढ़ को लेकर गांव के ही मुकर्रव (पुत्र सफदर) से लंबे समय से विवाद चल रहा है। मामला थाना दिवस भी पहुंच चुका है। सोमवार सुबह हाजी यासीन खेत पर काम करने गए थे। इसी बीच गांव के ही मुर्करव पुत्र सफ़दर, शारिब पुत्र बब्बन, अरशद पुत्र बब्बन व अज्ञात युवक भी वहां पहुंच गया। दोनों पक्षों के बीच मेड़ काटने को लेकर विवाद शुरू हो गया। शुरुआत में गाली-गलौज बाद में मारपीट शुरू हो गई। मृतक के बेटे तौफीक ने बताया कि इमरान ने कंट्रोल रूम फोन कर दिया। थोड़ी ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई।

हमलावरों ने पुलिस की आंखों के सामने ही पिता की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी पिता को कुंदरकी के अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने पिता को मृत घोषित कर दिया। जानकारी पाकर एसएसपी प्रभाकर चौधरी व एसपी देहात ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। कुंदरकी पुलिस को हत्यारोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए। तौफीक की तहरीर पर मुर्करव पुत्र सफ़दर, शारिब पुत्र बब्बन, अरशद पुत्र बब्बन व एक अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। सीओ बिलारी राम सागर ने बताया कि हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें