ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी में डीजे बंद कराने पर दुल्‍हन के भाई की हत्‍या, मातम के माहौल में हुई विदाई

शादी में डीजे बंद कराने पर दुल्‍हन के भाई की हत्‍या, मातम के माहौल में हुई विदाई

गोरखपुर के गोरखनाथ इलाके में शादी समारोह के दौरान रविवार रात डीजे बंद कराने से नाराज मनबढ़ों ने दुल्हन के चचेरे भाई को पीट कर मार डाला। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद समेत नौ पर केस दर्ज...

शादी में डीजे बंद कराने पर दुल्‍हन के भाई की हत्‍या, मातम के माहौल में हुई विदाई
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Mon, 29 Nov 2021 02:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के गोरखनाथ इलाके में शादी समारोह के दौरान रविवार रात डीजे बंद कराने से नाराज मनबढ़ों ने दुल्हन के चचेरे भाई को पीट कर मार डाला। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद समेत नौ पर केस दर्ज किया है।

चिलुआताल के रामनगर विशुनपुर निवासी शेषनाथ सिंह की बेटी प्रियंका की शादी पीपीगंज के रामपति चौधरी के बेटे गौरव से तय थी। रविवार रात गोरखनाथ इलाके के एक मैरेज हॉल में बारात आई थी। वहां देर रात डीजे बंद कराने पर बारात में आए कुछ लोगों से दुल्हन के चचेरे भाई रोहित से विवाद हो गया। इस पर उन लोगों ने रोहित को बुरी तरह पीट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

गोरखनाथ इलाके में शादी समारोह के दौरान रविवार की रात डीजे बंद कराने से नाराज मनबढ़ों ने दुलहन के चचेरे भाई को पीट-पीट कर मार डाला। दुस्साहसिक घटना से पल भर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। उधर, हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे ग्रामीणों ने बालापार-टिकरिया मार्ग पर सोमवार की सुबह बालापार के पास जाम कर प्रदर्शन किया। 24 घंटे में आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन मिलने पर करीब घंटे भर बाद जाम समाप्त हुआ। युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

चिलुआताल क्षेत्र के रामनगर विशुनपुर निवासी शेषनाथ सिंह की बेटी प्रियंका की शादी गोरखनाथ इलाके के 10 नंबर बोरिंग स्थित रिमझिम मैरिज हॉल में रविवार की रात आयोजित किया गया था। पीपीगंज इलाके के रामपति चौधरी के बेटे गौरव की बारात आई हुई थी। शादी के दौरान बाराती पक्ष देर रात हो जाने के बाद भी डीजे पर डांस कर रहा था। शादी की रस्में रुकी हुई थीं। कई बार कहने पर भी डीजे पर डांस कर रहे युवक डीजे बंद कराने को तैयार नहीं हुए। मामला बढ़ने पर शेषनाथ के भतीजे रोहित ने डायल 112 पर फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पीआरवी ने हंगामा कर रहे युवकों को समझा-बुझाकर डीजे बंद करा दिया। यह बात युवकों को नागवार लगी।

रात में 12 बजे रोहित बाइक से घर जाने के लिए निकला तो रिमझिम पैलेस से 500 मीटर दूर खड़े युवकों ने उसे घेरकर हॉकी, रॉड व धारदार हथियार से हमला कर दिया। चीख पुकाकर सुनकर परिवार के लोग दौड़े तो आरोपित बाइक व कार से पीपीगंज की तरफ फरार हो गए। परिवार के लोगों ने गंभीर स्थिति में रोहित को प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सोमवार सुबह हरिश्चंद्र की तहरीर पर गोरखनाथ पुलिस ने पीपीगंज के धर्मपुर निवासी राहुल चौधरी, शैलेंद्र चौधरी पता अज्ञात व सात अन्य के खिलाफ बलवा व हत्या का केस दर्ज किया। उधर, किसी तरह शादी की रस्में पूरी कराई गईं।

सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्यारों की पहचान कर उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा और उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।
सोनम कुमार, एसपी सिटी

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें