DA Image
1 जनवरी, 2021|6:22|IST

अगली स्टोरी

स्कूल में हत्या: सहपाठी नहीं क्लास टीचर की हत्या के लिए लाया था पिस्टल, इस वजह से मारा गया दोस्त

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के शिकारपुर में सूरजभान सरस्वती विद्या मंदिर में 10वीं के छात्र की हत्या के मामले में सनसनीखेज बातें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र अपने सहपाठी की हत्या करने नहीं, बल्कि अपने क्लास टीचर की हत्या करने आया था। इस बारे में एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में वारदात से एक दिन पूर्व सीटी बजाने को लेकर हुई  छात्र की पिटाई के संबंध में एक अध्यापक पूरी जानकारी देते नजर आ रहे हैं। हालांकि, अधिकारी और स्कूल प्रशासन इस मामले में अभी चुप्पी साधे हुए हैं। गुरुवार को शिकारपुर के स्कूल में हुई वारदात दिल दहला देने वाली है। पुलिस का कहना है कि बुधवार को आरोपी छात्र और मृतक छात्र के बीच सीट पर बैठने को लेकर विवाद हुआ था। इसके चलते आरोपी ने गुरुवार को वारदात को अंजाम दिया। 

सामने आया है कि बुधवार को मृतक छात्र टारजन स्कूल ही नहीं गया था। जबकि, आरोपी छात्र बुधवार को स्कूल गया था। बुधवार को स्कूल में उसे सीटी बजाते हुए एक अध्यापक ने पकड़ लिया था। इसके बाद क्लास टीचर ने आरोपी छात्र की पिटाई कर दी थी। इससे वह क्षुब्ध था और बदला लेने की भावना उसके मन में उमड़ रही थी। इसी के चलते बृहस्पतिवार सुबह वह अपने चाचा की लाइसेंसी पिस्टल और कारतूस अपने बैग में रख कर ले आया था।

कक्षा में पहला पीरियड भी उक्त अध्यापक का ही सोशल स्टडी का था, जिन्होंने बुधवार को आरोपी की पिटाई की थी, लेकिन उस दौरान आरोपी वारदात को अंजाम नहीं दे सका था। उसके बाद दूसरा पीरियड गणित का था, वह समाप्त होने के बाद आरोपी अपनी सीट से उठ कर क्लास रूम और बाहर गैलरी में घूम रहा था और उक्त टीचर का इंतजार कर रहा था। तभी सहपाठी टारजन ने उससे बैठने के लिए कहा था, लेकिन मन में टीचर को लेकर उबल रहे गुस्से के कारण उसने सहपाठी टारजन से ही अभद्रता की और फिर बैग से पिस्टल निकालकर गोली मार दी। 

फिलहाल पूरे मामले में अफसर और स्कूल प्रशासन चुप्पी साधे हुए हैं। एक वीडियो सामने आने पर इसकी पुष्टि हो रही है। उक्त वीडियो में जानकारी देने वाला स्कूल का ही एक अध्यापक बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि आरोपी छात्र वारदात से पहले बहुत से गुस्से में था। वह कक्षा में बार-बार अपने सहपाठियों से बोल रहा था कि वह आज टीचर को मार देगा। लेकिन, अचानक अपने सहपाठी के साथ हुई घटना के कारण गुस्सा उस पर उतर गया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Murder in class: a pistol was brought for killing class teacher not a classmate friend killed because of this