ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदेवरिया में खेत में सो रहे किसान की हत्‍या, पास में पड़ा मिला फावड़ा, तीन संदिग्‍ध हिरासत में 

देवरिया में खेत में सो रहे किसान की हत्‍या, पास में पड़ा मिला फावड़ा, तीन संदिग्‍ध हिरासत में 

यूपी के देवरिया के मदनपुर थाना क्षेत्र में शनिवार की रात खेत में सो रहे किसान की भूमि विवाद में हत्या कर दी गई। सुबह ग्रामीणों ने शव देखकर परिजनों को सूचना दिया। किसान की मौत से कोहराम मच गया।

देवरिया में खेत में सो रहे किसान की हत्‍या, पास में पड़ा मिला फावड़ा, तीन संदिग्‍ध हिरासत में 
Dinesh Rathourहिंदुस्‍तान,देवरियाSun, 26 Nov 2023 02:43 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के देवरिया के मदनपुर थाना क्षेत्र में शनिवार की रात खेत में सो रहे किसान की भूमि विवाद में हत्या कर दी गई। सुबह ग्रामीणों ने शव देखकर परिजनों को सूचना दिया। किसान की मौत से कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मदनपुर थाना क्षेत्र के पिडरी गांव के रहने वाले  चंद्रशेखर यादव उर्फ गब्बू(55) पुत्र राज बलबली यादव किसान थे। वह शनिवार की रात में खेत में गेहूं बोने के लिए सिंचाई करने के लिए गए थे । वहां पर कुछ लोगों ने खेत के किनारे चकरोड पर उनकी हत्या कर दी। सिर पर जख्म का निशान था। कुछ दूरी पर फावड़ा पड़ा हुआ था। 

सुबह गांव के लोग खेत के तरफ घूमने गए तो चकरोड पर शव देख कर दंग रह गए। सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। परिजनो की करुण क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया। सूचना पर पहुंची मदनपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।क्षेत्राधिकारी रुद्रपुर घटनास्थल पर पहुंच कर जानकारी लिया। किसान की मौत से पत्नी शरदा, बेटे रामप्रवेश, रामनिवास, नीरज, प्रियंका और मीना का रो-रो कर बुरा हाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें