ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहरदोई में छह साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, खून से लथपथ शव मिला

हरदोई में छह साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, खून से लथपथ शव मिला

हरदोई में छह साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। बच्ची बुधवार की शाम से लापता था। गुरुवार की सुबह खेत के पास से खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो...

हरदोई में छह साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, खून से लथपथ शव मिला
हरदोई लाइव हिन्दुस्तानThu, 21 Jan 2021 03:28 PM
ऐप पर पढ़ें

हरदोई में छह साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। बच्ची बुधवार की शाम से लापता था। गुरुवार की सुबह खेत के पास से खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि बच्ची के घर आए रिश्तेदार ने ही वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है। 

पिहानी कोतवाली क्षेत्र निवासी छह साल की बच्ची बुधवार की शाम से लापता थी। स्वजन बच्ची की पहले तलाश करते रहे और जब नहीं मिली तो देर शाम पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची और आसपास तलाश कराई लेकिन उसका कुछ नहीं पता चला।

गुरुवार की सुबह गांव के बाहर एक गन्ने के खेत में बच्ची का खून से लथपथ शव मिला। गला दबाकर उसकी हत्या की गई थी। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स भी मौके पर पहुंचे और पूरी जानकारी ली।

पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में पता चला कि घर आया रिश्तेदार सूरज बच्ची को बहला फुसलाकर ले गया और फिर दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी। मासूम बच्ची को घर से ले जाने के बाद आरोपित ने बुधवार की शाम को ही दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी थी।

इसके बाद घर आकर सो गया फिर रिश्तेदारों ने बच्ची के गायब होने की बात बताई, जिस पर वह उन लोगों के साथ बच्चे की खोजबीन भी कराता रहा। पुलिस को जब उसके ऊपर शक हुआ और उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो पूरा राज खुल गया। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की है। आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें