ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसपा रार: इसलिए मुलायम ने अखिलेश के 4 करीबी को लोहिया ट्रस्ट से हटाया

सपा रार: इसलिए मुलायम ने अखिलेश के 4 करीबी को लोहिया ट्रस्ट से हटाया

समाजवादी पार्टी की अन्दरूनी कलह थमने का नाम नहीं ले रही। सपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को लोहिया ट्रस्ट से अखिलेश समर्थक चार नेताओं को बाहर का रास्ता दिखा दिया। साथ ही...

सपा रार: इसलिए मुलायम ने अखिलेश के 4 करीबी को लोहिया ट्रस्ट से हटाया
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानWed, 09 Aug 2017 10:34 AM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी की अन्दरूनी कलह थमने का नाम नहीं ले रही। सपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को लोहिया ट्रस्ट से अखिलेश समर्थक चार नेताओं को बाहर का रास्ता दिखा दिया। साथ ही शिवपाल के नजदीकियों को उनके स्थान पर एंट्री दे दी गई। लखनऊ में आयोजित लोहिया ट्रस्ट की बैठक में मुलायम सिंह ने 4 सदस्य बदल दिए। रामगोपाल समेत अखिलेश यादव के 4 करीबी को ट्रस्ट से निकाल दिया गया। अखिलेश यादव इस बैठक में शामिल नहीं हुए।

जिन सदस्यों को बाहर निकाला गया है उनमें से अखिलेश के करीबी राम गोविंद चौधरी, अहमद हसन, उषा वर्मा और रामगोपाल यादव शामिल हैं। इनकी जगह पर शिवपाल यादव के नजदीकी लोगों को बैठाया गया है। दीपक मिश्रा, राम नरेश यादव, राम सेवक यादव और राजेश यादव सदस्य बनाए गए हैं। मुलायम सिंह यादव ने बैठक के बाद कहा कि जो लोग ट्रस्ट के साथ सक्रिया रूप से काम नहीं कर रहे हैं उन्हें बदला जा रहा है।

यूपी से जुड़ी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

शिवपाल यादव ने कहा, लोहिया ट्रस्ट की बैठक नेता जी की अध्यक्षता में हुई। लोहिया जी के विचारों को प्रसार करने के लिए ट्रस्ट बना है उस पर बात हुई। उन्होंने कहा, हम पार्टी को एक करने पर विचार कर रहे हैं। अखिलेश और रामगोपाल को सूचना दे दी गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें