DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मुख्तार अंसारी की बढ़ती मुश्किलें, बेहद करीबी गुर्गा नन्हे खां प्रधान गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश

मुख्तार अंसारी की बढ़ती मुश्किलें, बेहद करीबी गुर्गा नन्हे खां प्रधान गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुरPublished By: Deep Pandey
Fri, 18 Jun 2021 02:11 PM
मुख्तार अंसारी की बढ़ती मुश्किलें, बेहद करीबी गुर्गा नन्हे खां प्रधान गिरफ्तार

बाहुबली मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। गाजीपुर की करीमुद्दीनपुर पुलिस ने शुक्रवार को मुख्तार अंसारी गैंग के बेहद करीबी सदस्य को गिरफ्तार कर लिया। संबंधित धाराओं में उसका चालान कर दिया गया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक रामनेवास ने बताया कि मुख्तार अंसारी गैंग के बेहद करीबी महेंद गांव निवासी मेहरुद्दीन खां उर्फ नन्हे प्रधान के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की गई थी। सूचना मिली कि वह गांव में ही रह रहा है। इस पर शुक्रवार उसके गांव में दबिश देकर गिरफ्तार किया गया। एसओ ने बताया कि अभियुक्त के विरुद्ध गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जा रही है।

आपको बता दें कि नन्हें ने मंगई  नदी पर कई करोड़ रुपए की सरकारी जमीन कब्जा करके अवैध रूप से मछली पालन के उद्देश्य से अवैध पुल का निर्माण कर दिया था। जिसको पुलिस प्रशासन द्वारा ध्वस्त कर उसके विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया था। काफी दिनों से यह फरार चल रहा था। इस पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा गया था। पुलिस ने नन्हें खां द्वारा अवैध रूप से मंगई नदी से बनाए गए अवैध पुल ध्वस्त करते हुए दो मंडा जमीन, एक बोलेरो को सीज करते हुए 53 लाख रुपये की संपत्ति को जब्त कराया था।
 

संबंधित खबरें