DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मुख्तार अंसारी के गुर्गों ने कार का शीशा तोड़ा? जानिए माफिया विरोधी मंच के अध्यक्ष ने क्या-क्या लगाए आरोप 

उत्तर प्रदेशमुख्तार अंसारी के गुर्गों ने कार का शीशा तोड़ा? जानिए माफिया विरोधी मंच के अध्यक्ष ने क्या-क्या लगाए आरोप 

वाराणसी। हिन्दुस्तान संवादPublished By: Dinesh Rathour
Sat, 10 Apr 2021 07:21 PM
मुख्तार अंसारी के गुर्गों ने कार का शीशा तोड़ा? जानिए माफिया विरोधी मंच के अध्यक्ष ने क्या-क्या लगाए आरोप 

यूपी के वाराणसी में एक बार फिर से बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी का नाम उछला है। इस बार मुख्तार अंसारी के के गुर्गों पर कई आरोप लगे हैं। दरअसल साकेतनगर कॉलोनी में पार्क के सामने रहने वाले माफिया विरोधी मंच के अध्यक्ष सुधीर सिंह के वाहन पर शुक्रवार रात में किसी ने पत्थर फेंके। पत्थर फेंके जाने से उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया है। उन्होंने गाड़ी पर पत्थर फेंकने वाले शख्स को माफिया मुख्तार अंसारी का गुर्गा बताया है। उन्होंने लंका थाने के संकट मोचन पुलिस चौकी पर शिकायत की। 

पुलिस शिकायत में सुधीर सिंह ने बताया कि पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है। उनका कहना है कि उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से मिलकर मुख्तार अंसारी के खिलाफ की सदस्यता समाप्त कराने की मांग की है। इससे क्षुब्ध होकर मुख्तार के गिरोह के लोग ऐसी हरकतें कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि ऐसा चौथी बार हुआ है, जब उनके वाहन पर पत्थर फेंककर डराने की कोशिश की गई है। उनकी सुरक्षा को खतरा है। बताया है कि उनके एफआईआर पर बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह जेल में हैं।
 

संबंधित खबरें