ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमुख्तार अंसारी की बढ़तीं मुश्किलें, करीबी शकील पर धोखाधड़ी के दो और मुकदमे

मुख्तार अंसारी की बढ़तीं मुश्किलें, करीबी शकील पर धोखाधड़ी के दो और मुकदमे

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मुख्तार के करीबी शकील हैदर के खिलाफ दो और मुकदमे दर्ज किए गए हैं। यही नहीं उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई करने की तैयारी चल रही है। 

मुख्तार अंसारी की बढ़तीं मुश्किलें, करीबी शकील पर धोखाधड़ी के दो और मुकदमे
हिन्दुस्तान,लखनऊTue, 12 Apr 2022 06:26 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुख्तार अंसारी के करीबी शकील हैदर के खिलाफ बैंक में बंधक सम्पत्ति को बेचकर 76 लाख रुपये हड़पने के दो और मुकदमे ठाकुरगंज थाने में दर्ज कराये गये हैं। शकील इस समय जेल में बंद है। उसके खिलाफ दो दर्जन से अधिक मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज है। शकील के खिलाफ गैंगस्टर लगाने की कवायद भी चल रही है।

एसीपी चौक आईपी सिंह के मुताबिक हरदोई के कछौना निवासी सुनील कुमार और डाडा  बनी के जगमोहन ने एफआईआर लिखायी है कि उन्होंने बरावनकला में एक जमीन खरीदी और उस पर मकान भी बनवा लिया। यह जमीन शीशमहल, हुसैनाबाद निवासी शकील से खरीदी थी। इस जमीन को रईश व तीन अन्य लोगों ने मिलकर बेची थी। बाद में पता चला कि शकील ने यह सम्पत्ति पंजाब नेशनल बैंक में बंधक रखकर करोड़ों रुपये का लोन ले लिया था। फिर जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर इसे बेच दिया था। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस से कई बार शिकायत की गई थी लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इस पर उन लोगों ने कोर्ट में अर्जी दी थी। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज हरिशंकर चंद के मुताबिक कोर्ट के आदेश पर रविवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें