मुख्तार अंसारी के करीबी मेराज का पुलिसकर्मी भाई सेराज गिरफ्तार

थाने की फर्जी मुहर तैयार कर शस्त्र लाइसेंस का नवीनीकरण कराने के आरोपित मुख्तार अंसारी के करीबी मेराज को पुलिस नहीं ढूंढ सकी है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने शनिवार शाम उसके भाई सेराज को गिरफ्तार कर...

offline
मुख्तार अंसारी के करीबी मेराज का पुलिसकर्मी भाई सेराज गिरफ्तार
Shivendra Singh हिन्दुस्तान संवाद , वाराणसी
Sun, 27 Sep 2020 6:33 AM

थाने की फर्जी मुहर तैयार कर शस्त्र लाइसेंस का नवीनीकरण कराने के आरोपित मुख्तार अंसारी के करीबी मेराज को पुलिस नहीं ढूंढ सकी है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने शनिवार शाम उसके भाई सेराज को गिरफ्तार कर लिया। जैतपुरा पुलिस के मुताबिक सेराज ने मेराज की भगाने में मदद की और उसे संरक्षण दिया था। सेराज प्रयागराज के सरायनाइक थाने पर सिपाही है।

जैतपुरा पुलिस ने 5 सितंबर की रात वाराणसी के अशोक विहार फेज-1 कॉलोनी निवासी मेराज अहमद पर शस्त्र लाइसेंस के नवीनीकरण में फर्जीवाड़ा करने पर धोखाधड़ी में मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद से मेराज फरार चल रहा है। मेराज की गिरफ्तारी के लिए जिले में पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में उसके नजदीकियों के यहां छापेमारी की।

शनिवार को पुलिस मेराज के घर पर उसके खिलाफ कोर्ट के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई के लिए नोटिस चस्पा करने पहुंची। जैतपुरा इंस्पेक्टर शशिभूषण राय ने बताया कि वहां उसका भाई सेराज मिल गया। तफ्तीश में पता चला कि सेराज ने मेराज को भगाने में सहयोग किया था। उसे संरक्षण भी दिया था। इस पर सेराज के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी गिरफ्तारी की सूचना प्रयागराज पुलिस को भी दे दी गई है।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश की अगली ख़बर पढ़ें
Mukhtar Ansari Mukhtar Ansari Case Mukhtar Ansari Associate Arrested UP Police
होमफोटोवीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें