DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मुख्तार अंसारी ने फिर जताई हत्या की आशंका, बोले- खाने में जहर देकर मार सकती है यूपी सरकार 
उत्तर प्रदेश

मुख्तार अंसारी ने फिर जताई हत्या की आशंका, बोले- खाने में जहर देकर मार सकती है यूपी सरकार 

संवाददाता,बाराबंकी।Published By: Dinesh Rathour
Thu, 23 Sep 2021 08:04 PM
मुख्तार अंसारी ने फिर जताई हत्या की आशंका, बोले- खाने में जहर देकर मार सकती है यूपी सरकार 

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी ने एक बार फिर अपनी जान का खतरा जताया है। मुख्तार ने एमपी एमएलए विशेष कोर्ट में वर्चुअल पेशी के दौरान अपनी हत्या की आशंका जाहिर की है। उन्होंने कहा कि खाने में जहर देकर भी मारा जा सकता है। क्योंकि सरकार नाराज चल रही है। उन्होंने उच्च श्रेणी की सुविधा को लेकर न्यायालय में पत्र भी दिया।

पंजाब की जेल में बंद रहे मुख्तार अंसारी को ले जाने वाली एम्बुलेंस बाराबंकी में पंजीकृत थी। इसकी छानबीन के बाद पुलिस ने डा. अलका राय समेत मुख्तार अंसारी को भी मुकदमें में नामजद किया था। इस मामले में आधा दर्जन से अधिक लोग जेल में है। इसी मामले में मुख्तार की वर्चुअल पेशी एमपी एमएलए के विशेष कोर्ट में चल रही है।

गुरुवार को विशेष सत्र न्यायाधीश एमपी एम एलए कोर्ट में पीठासीन अधिकारी कमलकान्त श्रीवास्तव के सामने मुख्तार अंसारी की वर्चुअल पेशी थी। इसे लेकर मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि मुख्तार अंसारी ने न्यायाधीश से कहा कि राज्य सरकार मुझसे नाराज चल रही है। ऐसे में खाने में जहर देकर मेरी हत्या कराई जा सकती है।

उन्होंने पत्र देते हुए कहा कि पूर्व में भी उन्हें उच्च श्रेणी की सुविधा जेल में मिलती थी इसलिए जेल मैनुअल के अनुसार उच्च श्रेणी की सुविधा दी जाए ताकि जहर मिलाने की समस्या समाप्त हो जाए। श्री सुमन ने बताया कि एमपी एम एलए कोर्ट ने अगली सुनवाई की तिथि सात अक्तूबर लगाई है।

संबंधित खबरें