ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमहाराष्ट्र का बदला बिहार से पर मुख्तार अब्बास नकवी का जवाब, बोले- गलतफहमी नहीं होनी चाहिए

महाराष्ट्र का बदला बिहार से पर मुख्तार अब्बास नकवी का जवाब, बोले- गलतफहमी नहीं होनी चाहिए

वरिष्ठ भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि बिहार में जो हो रहा है वह अच्छा है। महाराष्ट्र का बदला बिहार में लिए जाने के सवाल पर कहा कि गलतफहमी नहीं होनी चाहिए।

महाराष्ट्र का बदला बिहार से पर मुख्तार अब्बास नकवी का जवाब, बोले- गलतफहमी नहीं होनी चाहिए
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,प्रयागराजWed, 10 Aug 2022 09:59 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि बिहार में जो हो रहा है वह अच्छा है। जो आगे होगा वह उससे भी अच्छा होगा। प्रयागराज में भाजपा नेता ने मीडिया से बातचीत में महाराष्ट्र का बदला बिहार में लिए जाने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि किसी को खुशफहमी हो सकती है लेकिन गलतफहमी नहीं होनी चाहिए।

उन्होंने कहा है कि विपक्ष को अगर लगता है कि जनता इस तरह की गलतफहमियों से भ्रमित होगी तो ऐसा नहीं है। विपक्ष की ओर से नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने के सवाल पर कहा कि उन्हें इस बारे में फिलहाल किसी ने कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन काठ की हांडी इस तरह से चढ़ती रहती है। श्रीकांत त्यागी के मुद्दे पर कहा कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा। कानून के तहत कड़े से कड़े प्रावधानों में कार्रवाई हो रही है। कहा कि भाजपा का संकल्प और संदेश हमेशा राष्ट्रवाद रहा है। चाहे 2024 के लोकसभा चुनाव की बात हो या आगे आने वाली कोई चुनौती या चुनाव हो, भाजपा का संकल्प राष्ट्रवाद और समावेशी विकास का रहा है। सर्वस्पर्शी सशक्तिकरण का रहा है।

वहीं विपक्षी पार्टियों के भाजपा के राष्ट्रवाद की नकल पर मुख्तार अब्बास नकवी ने पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष नकल जरूर कर रहा है लेकिन उसे अकल नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा का मूल मुद्दा राष्ट्रवाद रहा है और अगर कोई उसकी नकल कर रहा है तो यह अच्छी बात है। कम से कम विपक्ष भी राष्ट्रवाद के मुद्दे पर जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें