DA Image
18 अप्रैल, 2021|11:58|IST

अगली स्टोरी

कृषि कानून को लेकर मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्षियों पर किया हमला, कहा - ऐसे गुमराह हो रहे किसान

केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कृषि कानूनों को लेकर सरकार पर हमलावर विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए शनिवार को कहा कि ये 'पिटे हुए पॉलिटिकल प्लेयर्स' हार की हताशा में किसानों को गुमराह करने की कोशिश में लगे हैं।

यह आरोप भी लगाया कि खेती के बारे में समझ नहीं रखने वाले किसानों के हितैशी बन गए हैं। जबकि पूरे देश के किसान इस बात से संतुष्ट हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आत्मनिर्भर कृषक के साथ आत्मनिर्भर कृषि बनाने के लिए काम कर रहे हैं।

शनिवार को कानपुर पहुंचे अल्पसंख्यक कार्य मंत्री ने कहा, ''यह पूरा मुद्दा 'आपराधिक साजिश की संदूक और किसानों के कंधे पर बंदूक का है। ये जो लोग किसानों के कंधें पर बंदूक रखकर घूम रहे हैं वो बिल्कुल अतार्किक बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, सरकार ने पूरी गारंटी दी है कि न तो न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) हटेगा, न तो मंडियां खत्म होंगी और न ही किसानों की जमीन पर किसी तरह का खतरा है। फिर भी 'मोदी बैसिंग ब्रिगेड' इस आंदोलन में आ गए हैं। इन लोगों का काम सिर्फ प्रधानमंत्री के बारे में बुरा-भला कहना है। ये लोग किसानों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। ज्यादातर किसान इस बात को समझ गए हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mukhtar Abbas Naqvi attacked the opposition on agriculture law said such farmers are being misled