ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशझांसी मेडिकल कॉलेज कैम्पस में एमआरआई तकनीशियन की पत्नी को मार डाला

झांसी मेडिकल कॉलेज कैम्पस में एमआरआई तकनीशियन की पत्नी को मार डाला

झांसी मेडिकल कॉलेज कैम्पस में एमआरआई तकनीशियन की पत्नी को बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी तब हुई जब बेटी स्कूल से घर लौटे। पुलिस को सूचना दी गई। एसएसपी झांसी विनोद कुमार फोर्स के साथ...

मेडिकल कॉलेज घटनास्थल पर मौजूद भीड़
1/ 2मेडिकल कॉलेज घटनास्थल पर मौजूद भीड़
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस
2/ 2घटनास्थल पर जांच करती पुलिस
हिन्दुस्तान संवाद ,झांसी Thu, 17 May 2018 02:39 PM
ऐप पर पढ़ें

झांसी मेडिकल कॉलेज कैम्पस में एमआरआई तकनीशियन की पत्नी को बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी तब हुई जब बेटी स्कूल से घर लौटे। पुलिस को सूचना दी गई। एसएसपी झांसी विनोद कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घटना के कारणों को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

मेडिकल कॉलेज टाइप टू आवास निवासी एमआरआई तकनीशियन वीरेन्द्र कुमार गुरुवार को सुबह ड्यूटी पर आ गए थे। उनकी बेटी स्कूल चली गई थी। घर पर पत्नी आशा अकेली थी। दोपहर में जब बेटी स्कूल से घर लौटी तो मां आशा का लहूलुहान शव देखा। बेटी की चीख सुनने के बाद आस पड़ोस में रहने वाले अाशा के घर पर इकट्ठा हो गए। वीरेन्द्र को जानकारी दी गई। वह भी मौके पर पहुंच गए। कैम्पस में मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की गम्भीरता को भांपते हुए एसएसपी भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया। पुलिस ने पति से पूछताछ की जिसमें फिलहाल किसी रंजिश की बात सामने नहीं आई है। घटना कहीं लूट के लिए तो अंजाम नहीं दी गई है इसे लेकर भी पुलिस की जांच जारी है। पुलिस मामले में अन्य बिन्दुओं को लेकर भी छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें