ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअधिशासी अभियंता से बोलीं सांसद स्मृति ईरानी, क्यों ना आपका ऑफिस इसी गांव में बनवा दिया जाए

अधिशासी अभियंता से बोलीं सांसद स्मृति ईरानी, क्यों ना आपका ऑफिस इसी गांव में बनवा दिया जाए

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी न सिर्फ राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप में लगातार बनी हुई हैं बल्कि अमेठी के आम लोगों के सुख दुख में भी शिरकत कर रही हैं। शनिवार को स्मृति किसानों की मांग पर गुलालपुर ड्रेन...

अधिशासी अभियंता से बोलीं सांसद स्मृति ईरानी, क्यों ना आपका ऑफिस इसी गांव में बनवा दिया जाए
अमेठी। संवाददाताSat, 18 Sep 2021 09:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी न सिर्फ राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप में लगातार बनी हुई हैं बल्कि अमेठी के आम लोगों के सुख दुख में भी शिरकत कर रही हैं। शनिवार को स्मृति किसानों की मांग पर गुलालपुर ड्रेन का हाल देखने पहुंच गई। शाहगढ़ स्थित गुलालपुर ड्रेन पड़ोस के गांव के किसानों के लिए दुखती रग साबित हो रही है। पिछले कई सालों से तेज बरसात होते ही ड्रेन का पानी बहने लगता है और सैकड़ों एकड़ फसल जलमग्न हो जाती है। इसको लेकर किसान कई बार शिकायत और प्रदर्शन भी कर चुके हैं लेकिन मामला ढाक के तीन पात ही साबित हो रहा है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के पास शिकायत पहुंचने पर शनिवार को गुलालपुर ड्रेन पहुंच गई। उन्होंने मौके पर मौजूद सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता को कड़ी फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि सांसद बनकर जब मैं उपलब्ध रहती हूं तो आप यहां क्यों नहीं रहते क्यों ना आपका ऑफिस इसी गांव में बनवा दिया जाए। डीएम अरुण कुमार ने बताया कि सिंचाई विभाग का दफ्तर सुल्तानपुर में है। विभाग को ड्रेन की सफाई के लिए निर्देशित भी किया गया है। सांसद के निर्देश पर डीएम ने सफाई के लिए तत्काल कार्य योजना बनाए जाने के निर्देश दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें