DA Image
22 अप्रैल, 2021|2:06|IST

अगली स्टोरी

उन्नाव केस पर साक्षी महाराज बोले, माहौल खराब कर रहे विपक्षी, दुष्प्रचार करने वालों पर हो एफआईआर

sakhi maharaj

उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि रोशनी के बोलने से पहले ही पुलिस-प्रशासन ने जो केस खोला वह सही निकला। इससे न केवल विरोधियों के मुंह पर ताला लग गया बल्कि पुलिस पर जनता का विश्वास भी बढ़ा है। इसके लिए वह बधाई के पात्र हैं। साक्षी ने कहा कि वह घटना को लेकर काफी आहत हैं और इस पर हो रही राजनीति बेहद शर्मनाक है।

दिल्ली से संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से सेंट्रल स्टेशन पहुंचने के बाद सांसद सीधे रीजेंसी हॉस्पिटल पहुंचे। महेंद्र सिंह देव और काकादेव इंस्पेक्टर कुंज बिहारी मिश्रा ने उन्हें रोशनी और उसके परिजनों से मिलवाया। उनसे मुलाकात के बाद साक्षी ने कहा कि रोशनी पूरी तरह से स्वस्थ है। रोशनी ने उन्हें बताया कि पुलिस ने सही खुलासा किया है, मामले में और कोई दोषी नहीं है। सांसद ने भीम आर्मी व कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि किशोरियों के साथ दुष्कर्म जैसी घटना बताने वाले दल निम्न कोटि की राजनीति करते हैं। विपक्षी दलों ने माहौल खराब करने का प्रयास किया लेकिन प्रशासन ने सतर्कता से बिगड़ने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों द्वारा मनगढ़ंत कहानी और दुष्प्रचार करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए।

उत्तर भारतीय इतने खराब हैं तो मां से इस्तीफा दिलवा दें
साक्षी ने वायनाड जाकर राहुल गांधी द्वारा उत्तर भारतीयों की आलोचना करने को भी शर्मनाक बताया। उन्होंने कहा कि अगर उत्तर भारतीय इतने ही बुरे हैं तो राहुल अपनी मां सोनिया गांधी से रायबरेली से इस्तीफा दिलवा दें। उन्होंने कहा कि अमेठी और रायबरेली पर गांधी परिवार का एकाधिकार रहा है। कांग्रेस शुरू से फूट डालो-राज करो की नीति पर काम कर रही है। आरोप लगाया कि राहुल उत्तर और दक्षिण भारत के लोगों को लड़ाने का काम कर रहे हैं।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:MP Sakshi Maharaj said FIR should be made against those who propagate at unnao case