ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशमिर्जापुर वेब सीरीज के विरोध में उतरीं सांसद अनुप्रिया पटेल, जिले को बदनाम करने का लगाया आरोप

मिर्जापुर वेब सीरीज के विरोध में उतरीं सांसद अनुप्रिया पटेल, जिले को बदनाम करने का लगाया आरोप

यूपी के मिर्जापुर जिले की सांसद और अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल मिर्जापुर वेब सीरीज (Mirzapur Web Series) के खिलाफ विरोध जताया है। अनुप्रिया ने जिले को बदनाम करने वाला सीरीज बताते...

मिर्जापुर वेब सीरीज के विरोध में उतरीं सांसद अनुप्रिया पटेल, जिले को बदनाम करने का लगाया आरोप
Deep Pandeyहिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 24 Oct 2020 05:19 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मिर्जापुर जिले की सांसद और अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल मिर्जापुर वेब सीरीज (Mirzapur Web Series) के खिलाफ विरोध जताया है। अनुप्रिया ने जिले को बदनाम करने वाला सीरीज बताते हुए ट्वीट कर कार्रवाई की मांग उठाई।

सांसद अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट कर पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस वेब सीरीज पर कार्रवाई करने की मांग की है। अनुप्रिया ने कहा सीरीज के माध्यम से हिंसक इलाका बता कर बदनाम किया जा रहा है। जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है।

मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने शनिवार को मिर्जापुर वेब सीरीज के कंटेंट का विरोध करते हुए ट्वीट के जरिये उन्होंने लिखा कि सीरीज के माध्यम से मिर्जापुर को बदनाम किया जा रहा है और जातीय वैमनस्यता फैलाई जा रही है। अनुप्रिया ने कहा कि मिर्जापुर सांसद होने के नाते हम इस सीरीज की जांच और इस पर कार्रवाई करने की मांग करते हैं।

आपको बता दें कि मिर्जापुर वेब सीरीज 22 अक्तूबर को रिलीज हुई थी। वैसे सीरीज 23 अक्तूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे कुछ घंटे पहले ही रिलीज कर दिया था। मिर्जापुर-2 में दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार हैं। वहीं इसके निर्देशक गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई हैं।