mp and actor ravi kishan says Bhojpuri cinema will introduce obscenity with censor board - सांसद बनने के बाद बोले रविकिशन, भोजपुरी सिनेमा में अश्लीलता पर सेंसर बोर्ड से लगाएंगे ब्रेक DA Image
12 नबम्बर, 2019|9:04|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सांसद बनने के बाद बोले रविकिशन, भोजपुरी सिनेमा में अश्लीलता पर सेंसर बोर्ड से लगाएंगे ब्रेक

mp ravi kishan photo ht

सदर सांसद और फिल्म स्टार रविकिशन ने कहा कि वह भोजपुरी सिनेमा और गानों में अश्लीलता पर ब्रेक लगाना चाहते हैं। इसके लिए वह गोरखपुर में सेंसर बोर्ड बनवाने का प्रस्ताव लाएंगे। उन्होंने कहा कि भोजपुरी की श्रेष्ठ और गौरवशाली परम्परा को अश्लीलता की वजह से खासा नुकसान पहुंचा है। ऐसा करने वालों का इस विधा से नाश होना चाहिए। इसके लिए वह हर सम्भव कदम उठाएंगे। 

शुक्रवार को गोरखपुर पहुंचे रविकिशन भाजपा के बेनीगंज दफ्तर पर अपनी पहली प्रेस कांफ्रेंस में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि भोजपुरी भाषा को संविधान की आठवीं अनुसूची में शामिल करने के लिए भी वह संसद में अपनी आवाज बुलंद करेंगे। गोरखपुर और पूर्वी उत्तर प्रदेश के युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने पर जोर देते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमेशा ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार दिलाने का प्रयास किया है। यहां फिल्म सिटी बनी तो कम से कम एक लाख लोगों को प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रोजगार मिलेगा। फिल्म सिटी का काम बड़ा है। इसमें थोड़ा वक्त लगेगा लेकिन ब्लू प्रिंट तैयार है और वह बहुत जल्द मुख्यमंत्री से मिलकर प्रयास को आगे बढ़ाएंगे। 

यहीं डेरा डालूंगा, जिसे एक्टिंग करानी हो यहीं आएगा
सांसद ने कहा कि वह अब गोरखपुर में ही डेरा डालेंगे। जिस निर्माता-निर्देशक को उनसे काम लेना होगा, वह गोरखपुर आएगा। अब उनकी सारी शूटिंग गोरखपुर और आसपास ही होगी। उन्होंने कहा कि भोजपुरी के ज्यादातर निर्माता-निर्देशकों ने उनकी शर्त स्वीकार कर ली है। हिन्दी और दक्षिण भारत के निर्माता-निर्देशकों को भी इसी शर्त पर उनके साथ काम करना होगा। 

जाम, जलभराव से दिलाऊंगा निजात 
सांसद रविकिशन ने कहा कि  वह गोरखपुर को जाम और जलभराव से निजात दिलाना चाहते हैं। जाम का समाधान फ्लाईओवरों के जरिए निकलेगा। इसके लिए उन्होंने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की है। मानसून सत्र के बाद दोबारा मिलेंगे। उन्होंने जलभराव के समाधान के लिए भी अभियान चलाने की बात की। रविकिशन ने कहा कि वह एयरपोर्ट के विस्तारीकरण के लिए भी प्रयास करेंगे। अभी यहां लैंड करने के बाद भी यात्रियों को इंतजार करना पड़ता है।

गोरखनाथ मंदिर में दर्शन, डीएम से मिले 
रविकिशन ने शुक्रवार शाम गोरखपुर पहुंचने पर गोरखनाथ मंदिर में दर्शन किया। बेनीगंज दफ्तर पर पत्रकारों से बातचीत के बाद उन्होंने जिलाधिकारी के.विजयेन्दद्र पांडियन से मिलकर संसदीय क्षेत्र की समस्याओं पर बात की।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान शार्ट सर्किट 
भाजपा कार्यालय के सभागार में सांसद रविकिशन की प्रेस कांफ्रेंस जैसे ही शुरू हुई वहां सिलिंग में शार्ट सर्किट हो गया। तारों से निकलती चिंगारी और धुआं देखकर लोग बाहर निकलने लगे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने तत्काल स्विच बंद कर दिया जिससे चिंगारी और धुआं बंद हो गया। इसके बाद सांसद ने दोबारा बोलना शुरू किया। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mp and actor ravi kishan says Bhojpuri cinema will introduce obscenity with censor board