DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP: कमरा बंद कर मां ने तीन बच्चों समेत लगाई आग, तीनों बच्चों की मौत

fire

मुजफ्फरनगर के गांव उमरपुर में शुक्रवार सुबह गृह क्लेश के चलते महिला ने अपने चार बच्चों समेत खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकि महिला और एक मासूम गंभीर रूप से झुलस गए। हालांकि, मौके पर पुलिस को महिला का चौथा बच्चा नहीं मिला। माना जा रहा है कि महिला के आग लगाने के बाद उसके सास-ससुर चौथे बच्चे को लेकर वहां से चले गए। घटना के बाद महिला को सीएचसी बुढ़ाना ले जाया गया, जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया।

बुढ़ाना कोतवाली के गांव उमरपुर में शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे नसीमा पत्नी जब्बार घर के बाहर खेल रहे अपने 9 वर्षीय पुत्र अनस और 7 वर्षीय पुत्री आयशा का हाथ पकड़कर कमरे में ले गई। कमरे में उसकी दो वर्षीय पुत्री ईशा व करीब 10 माह का पुत्र समर पहले से ही मौजूद थे। महिला ने कमरे का दरवाजा बंद किया और बच्चों समेत खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली।

चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़कर वहां पहुंचे। दरवाजा तोड़कर महिला व बच्चों के ऊपर पानी डालकर आग बुझाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह झुलसे अनस, आयशा व ईशा को सीएचसी शाहपुर में भर्ती कराया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन तीनों बच्चों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि महिला को बुढ़ाना सीएचसी से मेरठ रेफर कर दिया। एसडीएम दीपक कुमार व सीओ विजय प्रकाश सिंह भी सीएचसी पहुंचे।

उधर, महिला का 10 माह का पुत्र समर कहां गया, इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है। अनुमान लगाया जा रहा है कि वह कम झुलसा था, जिसे महिला की सास बलकीश व ससुर सत्तार लेकर चले गए। महिला के साथ सास-ससुर ही रहते थे। महिला का पति व देवर गुजरात के अहमदाबाद में कपड़े की फेरी लगाने का काम करते हैं। बताया जाता है कि गृह क्लेश के चलते यह घटना हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mother set fire with her three children in Muzaffarnagar All three children dead