ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश  मां की साहब से गुहार! शौहर ने मेरा नवजात बेटा बेच दिया

 मां की साहब से गुहार! शौहर ने मेरा नवजात बेटा बेच दिया

यूपी के बरेली जिले में एक मां ने अपने पति पर बेटा बेचने का आरोप लगाया है। महिला ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। एसपी ने पुलिस को जांच करने का निर्देश दिया है।

  मां की साहब से गुहार! शौहर ने मेरा नवजात बेटा बेच दिया
हिन्दुस्तान,बरेलीSun, 22 May 2022 07:45 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

साहब, शौहर ने मेरा नवजात बेट बेचा दिया। बच्चे को बीमार बताकर जिला अस्पताल से दूसरे हॉस्पिटल में भर्ती कराने के लिए ले गया था। शौहर ने अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ मिलकर मेरे बच्चे का सौदा कर दिया। शौहर और उसके रिश्तेदारों के खिलाफ कार्रवाई करा दो। शनिवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस में एजाज नगर की फरहाना ने अधिकारियों को अपना दर्द सुनाया। एसपी सिटी ने कोतवाली पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए।

शनिवार को तहसील सदर में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। एजाज नगर की फरहाना ने बताया कि पांच महीने पहले जिला महिला अस्पताल ने उसने बेटे को जन्म दिया था। जन्म के अगले दिन शौहर और उनके रिश्तेदार बच्चे को बीमार बताकर दूसरे अस्पताल के लिए ले गए थे। अभी तक बच्चा मुझे नहीं दिया गया। मुझे गुमराह कर किया जा रहा है। बच्चे को बेच लिया गया। मेरे शौहर जयपुर में रह रहे हैं। मुझे धमकी दी जा रही है। फरहाना ने अधिकारियों से बच्चे को वापस दिलाने की गुहार लगाई। सम्पूर्ण समाधान दिवस में एडीएम सिटी, एसपी सिटी, एसडीएम सदर और तहसीलदार सदर आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें