ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशतीन बच्‍चों की मां इंस्‍टाग्राम पर मिले प्रेमी के साथ चली गई मायके, ससुराल पहुंच कसाई बन गया पति 

तीन बच्‍चों की मां इंस्‍टाग्राम पर मिले प्रेमी के साथ चली गई मायके, ससुराल पहुंच कसाई बन गया पति 

गोरखपुर के पनियरा क्षेत्र के एक गांव में ससुराल आए पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रहने की जिद देख लाठी से पीट मार डाला। पत्नी के प्रेमी को भी बेरहमी से पीट डाला। घटना से सनसनी मच गई।

तीन बच्‍चों की मां इंस्‍टाग्राम पर मिले प्रेमी के साथ चली गई मायके, ससुराल पहुंच कसाई बन गया पति 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,गोरखपुरSun, 28 Jan 2024 10:05 AM
ऐप पर पढ़ें

Husband Killed Wife: गोरखपुर के पनियरा क्षेत्र के एक गांव में ससुराल आए पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रहने की जिद देख लाठी से पीट मार डाला। पत्नी के प्रेमी को भी बेरहमी से पीट डाला। इस घटना से सनसनी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दि‍या। घटना के बाद फरार हो हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पनियरा थाना क्षेत्र के धंगरहवा की रहने वाली महिला की शादी दस साल पहले मुजफ्फरनगर जिला के ग्राम सभा चाद समर थाना खतौली निवासी अरविंद के साथ हुई थी। दोनों के एक पुत्र और दो पुत्रियां हैं। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी बिहार के ग्राम मिरजातपुर हरनाहिया थाना सहियारा जिला सीतामढ़ी के रहने वाले दीपेश के संपर्क आकर उससे प्यार करने लगी। पति से छुटकारा पाना चाहती थी।

इंस्टाग्राम से बिहार के प्रेमी के सम्पर्क में आई थी पत्नी 
बताया जा रहा है कि अरविन्द की पत्नी इंस्टाग्राम के माध्यम से बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले दीपेश के संपर्क में आई थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया। तीन माह पहले अपने तीन मासूम बच्चों को छोड़ पत्नी अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। 25 जनवरी को वह प्रेमी के साथ अपने मायके पनियरा के धंगरहवा आ गई। पति को भी फोन कर बुला ली।

क्‍या बोली पुलिस 
पनियरा के प्रभारी निरीक्षक निर्भय कुमार सिंह ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के पिता ने तहरीर दी है। जिसके आधार पर हत्यारोपित के खिलाफ धारा 302, 323, 504 आईपीसी के तहत के दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। विधिक प्रक्रिया जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें