DA Image
17 सितम्बर, 2020|10:53|IST

अगली स्टोरी

फर्जी पति बनाकर प्रेमी संग ऑस्ट्रेलिया फरार हुई 3 बच्चों की मां

gurdev singh  resident of village damgadhi  who complained to the police

मुंबई में नौकरी कर रहे एक व्यक्ति की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल कर फर्जी पासपोर्ट बनवाया। उसने पासपोर्ट में पति के स्थान पर प्रेमी का फोटो लगा लिया। दोनों ऑस्ट्रेलिया भाग गए। पति जब अपना पासपोर्ट बनवाने पहुंचा तो उसे पता चला कि उसके नाम का तो पासपोर्ट तो पहले ही जारी हो चुका है। इसके बाद उसे पूरे षडयंत्र का पता चला. थाना गजरौला में पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

गजरौला थाना क्षेत्र के गांव दमगढ़ी निवासी गुरदेव सिंह ने एसपी को तहरीर देकर बताया कि वह मुंबई में नौकरी करता है। उसके तीन बच्चे हैं। उसका एक बेटा ऑस्ट्रेलिया में पढ़ाई करता है। उसकी पत्नी कुलवंत कौर परिवार के साथ गांव में रहती है। उसकी गैर-मौजूदगी में डडुवा पिपरिया पूरनपुर निवासी संदीप सिंह पुत्र सुखदेव सिंह का उसके घर पर आना जाना हो गया और पत्नी कुलवंत कौर से मित्रता कर संबंध बना लिए।

संदीप और उनकी पत्नी कुलवंत ने आपस में षड्यंत्र करके उनके नाम पते और अभिलेखों में हेराफेरी करके फर्जी पासपोर्ट बनवा लिया और दोनों ऑस्ट्रेलिया चले गए। एसपी के आदेश पर गजरौला थाने में संदीप सिंह और पीड़ित की पत्नी कुलदीप कौर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश का कहना है कि पहले इस बात की जांच की जाएगी कि फर्जी पासपोर्ट कैसे बन गया और कैसे दोनों विदेश जाकर वापस आ गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mother of 3 children escaped Australia with boyfriend by making fake husband