ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफर्जी पति बनाकर प्रेमी संग ऑस्ट्रेलिया फरार हुई 3 बच्चों की मां

फर्जी पति बनाकर प्रेमी संग ऑस्ट्रेलिया फरार हुई 3 बच्चों की मां

मुंबई में नौकरी कर रहे एक व्यक्ति की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल कर फर्जी पासपोर्ट बनवाया। उसने पासपोर्ट में पति के स्थान पर प्रेमी का फोटो लगा लिया। दोनों ऑस्ट्रेलिया भाग गए। पति जब अपना पासपोर्ट...

फर्जी पति बनाकर प्रेमी संग ऑस्ट्रेलिया फरार हुई 3 बच्चों की मां
एजेंसी,पीलीभीतTue, 01 Sep 2020 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई में नौकरी कर रहे एक व्यक्ति की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल कर फर्जी पासपोर्ट बनवाया। उसने पासपोर्ट में पति के स्थान पर प्रेमी का फोटो लगा लिया। दोनों ऑस्ट्रेलिया भाग गए। पति जब अपना पासपोर्ट बनवाने पहुंचा तो उसे पता चला कि उसके नाम का तो पासपोर्ट तो पहले ही जारी हो चुका है। इसके बाद उसे पूरे षडयंत्र का पता चला. थाना गजरौला में पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

गजरौला थाना क्षेत्र के गांव दमगढ़ी निवासी गुरदेव सिंह ने एसपी को तहरीर देकर बताया कि वह मुंबई में नौकरी करता है। उसके तीन बच्चे हैं। उसका एक बेटा ऑस्ट्रेलिया में पढ़ाई करता है। उसकी पत्नी कुलवंत कौर परिवार के साथ गांव में रहती है। उसकी गैर-मौजूदगी में डडुवा पिपरिया पूरनपुर निवासी संदीप सिंह पुत्र सुखदेव सिंह का उसके घर पर आना जाना हो गया और पत्नी कुलवंत कौर से मित्रता कर संबंध बना लिए।

संदीप और उनकी पत्नी कुलवंत ने आपस में षड्यंत्र करके उनके नाम पते और अभिलेखों में हेराफेरी करके फर्जी पासपोर्ट बनवा लिया और दोनों ऑस्ट्रेलिया चले गए। एसपी के आदेश पर गजरौला थाने में संदीप सिंह और पीड़ित की पत्नी कुलदीप कौर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश का कहना है कि पहले इस बात की जांच की जाएगी कि फर्जी पासपोर्ट कैसे बन गया और कैसे दोनों विदेश जाकर वापस आ गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें