ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशवाहन का इंतजार कर रही महिला पर भारी पड़ीं सास-बहू, पहले पीटा, फिर चेहरे पर फेंक दिया तेजाब, जानें मामला

वाहन का इंतजार कर रही महिला पर भारी पड़ीं सास-बहू, पहले पीटा, फिर चेहरे पर फेंक दिया तेजाब, जानें मामला

कानपुर जिले के बिल्हौर में उस समय हड़कंप मच गया, जब सास-बहू ने दिनदहाड़े एक महिला को पीटा, फिर उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। पुलिस आरोपियों के खिलाफ रिपोर्टदर्ज कर ली है।

वाहन का इंतजार कर रही महिला पर भारी पड़ीं सास-बहू, पहले पीटा, फिर चेहरे पर फेंक दिया तेजाब, जानें मामला
Dinesh Rathourसंवाददाता,कानपुर। बिल्हौर Tue, 07 Feb 2023 07:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कानपुर जिले के बिल्हौर में उस समय हड़कंप मच गया, जब सास-बहू ने दिनदहाड़े एक महिला को पीटा, फिर उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। पुलिस ने पीड़िता के देवर की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ दलित उत्पीड़न की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है। उत्तरी चौकी प्रभारी सतीशचंद्र ने बताया कि माननिवादा गांव के धमेंद्र की पत्नी रेशमा उर्फ स्मिता सोमवार को कानपुर दवा लेने गई थी।

शाम को बस से वापस लौटते समय वह पूरा में रुकी और गांव जाने के लिए वाहन का इंतजार करने लगी। इतने में ही गांव की अनीता व उसकी सास राजेश्वरी आकर गाली गलौज व मारपीट करने लगी। मारपीट के दौरान पीड़िता गिर पड़ी। जब तक वह संभल पाती। दोनों ने पीड़िता के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। घटना देख हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी उसे गंभीर हालत में सीएचसी बिल्हौर ले आए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे कानपुर रेफर किया गया है। 

आंख खराब होने की आशंका

बिल्हौर के सीएचसी अधीक्षक डॉ. दिलीप सिंह ने बताया कि रेशमा बुरी तरह जख्मी थी। उन्होंने पीड़िता की एक आंख खराब होने की आशंका पर कानपुर रेफर किया है। 

बिल्हौर इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया, पीड़िता के देवर राजेंद्र की तहरीर पर दोनों महिलाओं के खिलाफ दलित उत्पीड़न की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है,मामले की जांच की जा रही है।