Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशशौहर का दूसरा निकाह रोकने को रात भर गुहार लगाती रहीं मां-बेटी, जानिए फिर क्‍या हुआ

शौहर का दूसरा निकाह रोकने को रात भर गुहार लगाती रहीं मां-बेटी, जानिए फिर क्‍या हुआ

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Ajay Singh
Fri, 26 Nov 2021 11:35 AM
शौहर का दूसरा निकाह रोकने को रात भर गुहार लगाती रहीं मां-बेटी, जानिए फिर क्‍या हुआ

उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर के पतया टोला नंदाछपरा गांव में एक शख्‍स के दूसरी बार निकाह करने को लेकर रात भर बवाल मचा। इसके बाद भी पति ने दूसरी शादी कर ली। उसकी पत्‍नी और बेटी रात भर गुहार लगाती रहीं। इस दौरान पति-पत्‍नी के बीच मारपीट भी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। 

मिली जानकारी के अनुसार तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के पिपरा रज्जब निवासी सहाना खातून की शादी 14 साल पूर्व 2006 में देवरिया जिले के पोखरभिंडा बंजरिया निवासी नियाज शाह से हुई थी। दोनों से एक 10 वर्ष की बच्ची भी है। पीड़ित महिला कसया थाना क्षेत्र के पतया के टोला नंदाछपरा निवासी एक युवती से नियाज शाह का दूसरा निकाह होने की सूचना पर गांव में बच्ची के साथ पहुंच गई और निकाह का विरोध करने लगी। इसे लेकर रातभर बवाल चला।  दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई।

इससे गांव में कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल बना गया, लेकिन नियाज शाह ने दूसरी पत्नी से निकाह कर विदाई करा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया। पीड़ित सहाना खातून ने बताया कि मेरी शादी 14 वर्ष पहले नियाज शाह से हुई थी। अब यह दूसरी शादी कर रहा है, जिसका मौके पर पहुंचकर विरोध की हूं। इससे नाराज उन लोगों ने मुझसे मारपीट की है। पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। इस संबंध में एसओ कसया अनिल कुमार उपाध्याय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

epaper

संबंधित खबरें