ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआजमगढ़ में मां-बेटी की हत्या कर शव अलग-अलग स्थानों पर फेंका

आजमगढ़ में मां-बेटी की हत्या कर शव अलग-अलग स्थानों पर फेंका

आजमगढ़ के मेंहनाजपुर थाने के ढाखा में शनिवार की रात में मां-बेटी की हत्या कर शव अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया। रविवार को सुबह मां का शव घर के सामने पानी भरे धान के खेत में पाया गया। जबकि 500 मीटर की...

आजमगढ़ में मां-बेटी की हत्या कर शव अलग-अलग स्थानों पर फेंका
हिन्दुस्तान संवाद, आजमगढ़। Sun, 06 Oct 2019 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़ के मेंहनाजपुर थाने के ढाखा में शनिवार की रात में मां-बेटी की हत्या कर शव अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया। रविवार को सुबह मां का शव घर के सामने पानी भरे धान के खेत में पाया गया। जबकि 500 मीटर की दूरी पर गाजीपुर जिले की सीमा पर मलौरा के सीवान में बेटी का शव मिला। सूचना पर मेंहनाजपुर पुलिस के साथ ही गाजीपुर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने गला दबाकर पानी में डूबोकर हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

ढाखा निवासी नेसार अहमद दुबई रहते हैं। घर पर उनकी पत्नी 40 वर्षीय नूरन अपनी तीन पुत्रियों और दो पुत्र के साथ रहती थी। शनिवार की रात में बच्चे भोजन कर सो गए थे। रविवार की भोर में घर से पांच सौ मीटर दूर गाजीपुर की सीमा पर मलौर के सीवान में 18 वर्षीया बेटी गजला का शव मिला। कुछ ही समय बाद ही ग्रामीण घर के सामने पानी भरे धान के खेत में मां नूरन का शव देख अवाक रह गए।

उधर, गाजीपुर पुलिस बेटी के शव के पास पहुंची और इधर से मेंहनाजपुर पुलिस मां के शव के पास। पुलिस ने घर पर बच्चों से पूछताछ की, लेकिन वे कुछ बता नहीं पा रहे थे। दोपहर मृतका के मायके वाले पहुंच गए और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोक दिया। पुलिस हत्या के पीछे आशनाई की आशंका को लेकर पड़ताल में जुटी रही। सीओ अजय यादव ने बताया कि मृतका के भाई की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें