ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपति से तकरार के बाद मां ने करा दिया अपने ही 4 साल के बेटे का अपहरण, ऐसे खुला 'प्रेमी' का राज 

पति से तकरार के बाद मां ने करा दिया अपने ही 4 साल के बेटे का अपहरण, ऐसे खुला 'प्रेमी' का राज 

पति से तकरार के बाद एक मां ने अपने ही चार साल के बेटे का अपहरण करा दिया। घर के बाहर खेलते-खेलते यूं अचानक बच्‍चे के लापता हो जाने से हैरान पिता ने पुलिस को सूचना दी तो महकमे में हड़कंप मच गया।...

पति से तकरार के बाद मां ने करा दिया अपने ही 4 साल के बेटे का अपहरण, ऐसे खुला 'प्रेमी' का राज 
राज अनंत पांडेय ,गोरखपुर Thu, 21 Oct 2021 08:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पति से तकरार के बाद एक मां ने अपने ही चार साल के बेटे का अपहरण करा दिया। घर के बाहर खेलते-खेलते यूं अचानक बच्‍चे के लापता हो जाने से हैरान पिता ने पुलिस को सूचना दी तो महकमे में हड़कंप मच गया। तुरंत पुलिस की कई टीमें बच्‍चे की तलाश में जुट गईं। गांव के आसपास तालाब, गड्ढे सहित तमाम स्‍थानों पर बच्‍चे की तलाश की जाने लगी। इसी दौरान पुलिस को बच्‍चे की मां और उसके कथित 'प्रेमी' के बारे में पता चला और यह मामला खुलता चला गया। थोड़ी देर की जांच में खुलासा हो गया कि बच्‍चे का अपहरण उसकी मां ने ही कराया है। उसे गायब कराकर मां ने मायके भिजवा दिया था। 

इसके बाद पुलिस ने कुछ राहत की सांस ली। बच्‍चे की बरामदगी के लिए पुलिस टीम रवाना कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार बच्‍चे की मां का मायका कुशीनगर जिले के कसया थाना क्षेत्र में है। वह गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के विश्‍वम्‍भरपुर में रहने वाले अपने पति धीरेन्‍द्र गौड़ को छोड़कर पांच महीने पहले कहीं चली गई थी। वह अपनी तीन साल की बेटी और चार साल के बेटे को उनके पिता के पास छोड़ गई थी। धीरेंद्र का बेटा अंशू बुधवार की सुबह 11 बजे घर के सामने ही खेल रहा था। खेलने के दौरान ही वह रहस्यमय हाल में लापता हो गया। परिवारीजनों ने काफी तलाश की लेकिन बच्‍चा नहीं मिला। तब शाम को इसकी सूचना डायल 112 पर दी गई। बच्चे के अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई।

इंस्पेक्टर श्याम बहादुर सिंह, सोनबरसा चौकी प्रभारी मदन मोहन मिश्रा और भारी पुलिस फ़ोर्स पहुंच गई। इंस्पेक्टर ने इसकी खबर अफसरों को दी जिसके बाद एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बच्‍चे के पिता के अलावा गांव के लोगों से बात की। पूछताछ में पता चला कि धीरेंद्र का उसकी पत्नी से पारिवारिक विवाद चल रहा है। लोगों ने आशंका जाहिर की कि बच्चे की मां ने ही एक व्यक्ति के जरिये उसका अपहरण कराया है। इसके बाद पुलिस ने मां के साथ ही उस व्यक्ति की भी तलाश में जुट गई। पति का आरोप था कि रामू कन्नौजिया ही उसकी पत्नी को अपने साथ ले गया है। वह कुशीनगर जिले का रहने वाला है। इस पर पुलिस रामू के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज बच्‍चे की तलाश में जुट गई। सूत्रों के अनुसार इसी बीच पुलिस को पुख्‍ता सूचना मिली कि बच्‍चा अपने ननिहाल में है। इस सूचना पर पुलिस ने अपहरणकर्ता को पकड़ लिया है। बच्‍चा भी बरामद हो गया है। पुलिस अपहरणकर्ता से पूछताछ कर रही है। इस बारे में पूछे जाने पर एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि बच्चे के बारे में कुछ जानकारियां मिली है, जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें