ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशVIDEO: बच्चे ने स्कूल जाने से किया मना तो मां ने बुला ली पुलिस, जानें फिर क्या हुआ

VIDEO: बच्चे ने स्कूल जाने से किया मना तो मां ने बुला ली पुलिस, जानें फिर क्या हुआ

अगर बच्चों से पूछा जाए कि स्कूल जाना पसंद है या नहीं, तो यकीनन काफी बच्चों का जवाब ना में होगा। लेकिन वहीं, माता-पिता को बच्चे के सुनहरे भविष्य के लिए उसे स्कूल भेजने के लिए तरह-तरह के प्रयास करने...

VIDEO: बच्चे ने स्कूल जाने से किया मना तो मां ने बुला ली पुलिस, जानें फिर क्या हुआ
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 24 Apr 2019 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

अगर बच्चों से पूछा जाए कि स्कूल जाना पसंद है या नहीं, तो यकीनन काफी बच्चों का जवाब ना में होगा। लेकिन वहीं, माता-पिता को बच्चे के सुनहरे भविष्य के लिए उसे स्कूल भेजने के लिए तरह-तरह के प्रयास करने पड़ते हैं। लेकिन हाल में बच्चे के स्कूल जाने से मना करने पर मां ने पुलिस तक बुला ली। बच्चे की मां का कहना है कि बच्चा काफी परेशान करता है, ना कहना मानता और इस कारण वह काफी परेशान हो गई है।

लोकसभा चुनाव 2019: BJP के लोग किसानों का मजाक उड़ाते हैं- राहुल गांधी

 

दरअसल, इस घटना के बारे में उत्तर प्रदेश पुलिस के ट्विटर हैंडल यूपी100 पर बताया गया। इससे घटना से संबंधित वीडियो में पीसीआर कॉल पर पहुंचे पुलिसकर्मी महिला से कॉल करने का कारण पूछते दिख रहे हैं। जिस पर महिला कहती है कि, 'यह बहुत दुखी करता है और स्कूल जाने से भी मना करता है। आप इसे ले जाकर इसे समझाओ और पिटाई लगाओ।' इस पर पुलिसकर्मी ने कहा कि, इस मामले में हम क्या कर सकते हैं, ये तो आप या इसके अध्यापक ही समझाएं। हालांकि मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बच्चे को समझाया और स्कूल जाने के लिए मनाया।

अंग्रेजों की तरह जाति-धर्म के नाम पर लड़ा रही भाजपा- अखिलेश

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें