ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : मकान में अचानक लगी आग से तीन मासूम बच्चों समेत जिंदा जल गई मां  

यूपी : मकान में अचानक लगी आग से तीन मासूम बच्चों समेत जिंदा जल गई मां  

मरका थाना क्षेत्र के ग्राम मऊ के मजरा दुबेन का पुरवा में दिल दहलाने देनेवाला हादसा हुआ। शुक्रवार देर रात झोपड़ीनुमा कच्चे मकान में आग लग गई, जिससे घर के अंदर सोई महिला और उसके तीन मासूम बच्चे जिंदा जल...

यूपी : मकान में अचानक लगी आग से तीन मासूम बच्चों समेत जिंदा जल गई मां  
बांदा। वरिष्ठ संवाददाताSat, 26 Dec 2020 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मरका थाना क्षेत्र के ग्राम मऊ के मजरा दुबेन का पुरवा में दिल दहलाने देनेवाला हादसा हुआ। शुक्रवार देर रात झोपड़ीनुमा कच्चे मकान में आग लग गई, जिससे घर के अंदर सोई महिला और उसके तीन मासूम बच्चे जिंदा जल गए। सूचना पर पहुंची पुलिस काफी मशक्कत के बाद जले शवों को राख के ढेर से निकाल पाई और पोस्टमार्टम को भेजा। दुबेन पुरवा निवासी कल्लू यादव 10 दिन पहले मजदूरी के लिए सूरत गया है। पत्नी संगीता देवी (30), तीन बच्चे अंजली (8) आशीष (6) और बिट्टी उर्फ असनी (2) थी। बताया जा रहा है कि देर रात कल्लू के घर में अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि रात करीब दो बजे पड़ोसी लघुशंका के लिए अपने घर से बाहर निकला, जिसने कल्लू के मकान में आग भड़की देखी तो हल्ला मचाया।

शोर सुनकर ग्रामीण जुट गए। वहीं, सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। सभी निजी संसाधनों से आग बुझाने लगे। इस बीच जानकारी पर अग्निशमन विभाग की गाड़ी भी पहुंच गई थी। दमकल गाड़ी के आग पर काबू करने के बाद चारों शव राख से बाहर निकाले गए। हृदय विदारक घटना की सूचना पर शनिवार सुबह डीएम आनंद कुमार सिंह, एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा, सीओ आनंद कुमार पांडे, एसडीएम सौरभ शुक्ला सहित क्षेत्रीय विधायक चंद्रपाल कुशवाहा, पूर्व विधायक विशंभर सिंह यादव आदि जानकारी पर पहुंचे। थाना प्रभारी ने बताया कि आग के कारणों की जानकारी नहीं हो पाई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें